DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अवैध संबंधों में आड़े आने पर महिला ने ब्वॉयफ्रेंड से कराई थी पति की हत्या

ग्रेटर नोएडा के सुत्याना गांव में किराये के मकान में रहने वाली एक महिला ने प्रेमी से पति की हत्या करवाई थी। पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर हत्याकांड का खुलासा किया है। पुलिस का दावा है कि आरोपी प्रेमी के महिला से अवैध संबंध थे। पति को रास्ते से हटाने के लिए आरोपी प्रेमी ने उसकी हत्या करके शव को बोरे में बंद कर नाले में फेंक दिया था। 

ईकोटेक तीन कोतवाली प्रभारी अनीता चौहान ने बताया कि 17 जुलाई को कुलसेरा के समीप एक नाले में बंद बोरे से एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ था। उसकी पहचान इंद्रपाल निवासी फर्रुखाबाद के रूप में हुई थी। इंद्रपाल सुत्याना गांव में पत्नी के साथ रहता था। इस मामले में इंद्रपाल की पत्नी से पूछताछ की गई तो उसने किसी से रंजिश से इंकार किया था। जांच में पता चला कि महिला ने पति की हत्या करवाई थी। दरअसल, महिला के फर्रुखाबाद निवासी एक व्यक्ति रामवीर से अवैध संबंध थे।

पति ने पत्नी से अवैध संबंध के शक में कर दी मौसा की हत्या

रामवीर ने महिला के साथ रहने के लिए उसके पति इंद्रपाल को रास्ते से हटाने की योजना बनाई। वह 16 जुलाई को सुत्याना गांव में महिला के घर पहुंचा और उसने पहले इंद्रपाल को शराब पिलाई। इसके बाद में खाने में जहर मिलाकर उसकी हत्या कर दी। इंद्रपाल की मौत के बाद आरोपी ने उसके शव को बोरे में भरकर कुलेसरा के समीप एक नाले में फेंक दिया। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने आरोपी रामवीर को गिरफ्तार कर हत्याकांड का खुलासा किया। 

अवैध संबंध छिपाने के लिए हुई थी युवक की हत्या

नोएडा (व.सं.) | फेज तीन थाना पुलिस ने हत्या कर युवक का शव नाले में फेंकने वाले वांछित अपराधी को गुरुवार रात को ममूरा चौक से गिरफ्तार किया है। आरोपी ने खुलासा किया कि अवैध संबंधों के चलते करंट लगाकर युवक की हत्या की थी। पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया।

12 फरवरी 2019 को सेक्टर-63 के नाले में बोरे में एक युवक का शव मिला था। दो दिन बाद उसकी पहचान जिला बस्ती के गांव शंकरपुर निवासी शशांक शेखर पाठक उर्फ अतुल के रूप में हुई थी। शशांक सेक्टर-63 में दोने बनाने वाली फैक्टरी में काम करता था। मृतक के भाई अमलेन्द्रु प्रकाश के बयान पर धर्मेंद्र और एक अन्य के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया गया था। तभी से आरोपी धर्मेंद्र फरार था। पुलिस ने गुरुवार रात आठ बजे आरोपी को ममूरा चौक से गिरफ्तार किया।

थाना प्रभारी ने बताया कि मूलरूप से बिहार के मोतीहारी के गांव लक्ष्मीपुर निवासी धर्मेंद्र ने खुलासा किया कि उसके एक महिला के साथ अवैध संबंध थे। शशांक ने उसे महिला के साथ देख लिया था। अवैध संबंधों को छिपाने के लिए आरोपी ने करंट लगाकर शशांक की हत्या कर दी थी। इसके बाद उसके शव को नाले में फेंक दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:man was murdered by wife lover for illicit relations in Greater Noida