ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRजालसाजी कर दूसरे के बैंक खाते से 50 लाख रुपये अपने खाते में ट्रांसफर कराए

जालसाजी कर दूसरे के बैंक खाते से 50 लाख रुपये अपने खाते में ट्रांसफर कराए

नोएडा शहर में इलाहाबाद बैंक की शाखा से एक अज्ञात व्यक्ति ने जालसाजी कर दूसरे व्यक्ति के खाते से 50 लाख रुपये अपने बैंक खाते में ट्रांसफर करा लिए। इस बाबत बैंक मैनेजर ने थाना सेक्टर-39 में...

जालसाजी कर दूसरे के बैंक खाते से 50 लाख रुपये अपने खाते में ट्रांसफर कराए
नोएडा | एजेंसीThu, 13 Jun 2019 01:08 PM
ऐप पर पढ़ें

नोएडा शहर में इलाहाबाद बैंक की शाखा से एक अज्ञात व्यक्ति ने जालसाजी कर दूसरे व्यक्ति के खाते से 50 लाख रुपये अपने बैंक खाते में ट्रांसफर करा लिए। इस बाबत बैंक मैनेजर ने थाना सेक्टर-39 में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

थाना सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक राजेश शर्मा ने गुरुवार को बताया कि सेक्टर-44 स्थित इलाहाबाद बैंक के वरिष्ठ शाखा प्रबंधक प्रमोद कुमार ने घटना को लेकर थाना सेक्टर-39 में रिपोर्ट दर्ज कराई है। इस रिपोर्ट में कहा गया है कि उनके बैंक में सोनाली सुमन के नाम से खाता है। 7 जून को एक व्यक्ति एक चेक लेकर उनके बैंक में आया और उसने सोनाली सुमन के खाते से कोटक महिंद्रा बैंक के अपने खाते में 50 लाख रुपये आरटीजीएस के द्वारा ट्रांसफर करवाए।

थाना प्रभारी ने बताया कि 10 जून को सोनाली सुमन बैंक पहुंचीं और बताया कि उनके खाते से किसी ने धोखाधड़ी कर पैसे ट्रांसफर कर लिए हैं। उन्होंने बताया कि सेक्टर-44 स्थित इलाहाबाद बैंक के वरिष्ठ शाखा प्रबंधक प्रमोद कुमार ने जब मामले की जांच की तो पता चला कि जिस चेक के माध्यम से आरटीजीएस किया गया था, वह सोनाली सुमन के पास है।

थाना प्रभारी के अनुसार, जालसाजी का पता चलने के बाद बैंक मैनेजर ने बुधवार रात को थाने में इस बाबत मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें