ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRबेटी को कॉलेज में नहीं घुसने दिया तो पिता ने प्रिसिंपल को दी गोली मारने की धमकी

बेटी को कॉलेज में नहीं घुसने दिया तो पिता ने प्रिसिंपल को दी गोली मारने की धमकी

कॉलेज में देर से पहुंची छात्र को प्रवेश नहीं दिया तो उसने अपने पिता को कॉलेज में बुला लिया। इसके बाद कॉलेज पहुंचे छात्रा के पिता ने प्रिंसिपल व कॉलेज स्टॉफ के साथ अभद्रता की। वहीं कॉलेज के एक टीचर के...

बेटी को कॉलेज में नहीं घुसने दिया तो पिता ने प्रिसिंपल को दी गोली मारने की धमकी
गाजियाबाद | संवाददाताThu, 29 Nov 2018 03:29 PM
ऐप पर पढ़ें

कॉलेज में देर से पहुंची छात्र को प्रवेश नहीं दिया तो उसने अपने पिता को कॉलेज में बुला लिया। इसके बाद कॉलेज पहुंचे छात्रा के पिता ने प्रिंसिपल व कॉलेज स्टॉफ के साथ अभद्रता की। वहीं कॉलेज के एक टीचर के फोन पर कॉल कर प्रिंसिपल को गोली मारने की धमकी भी दी। प्रिंसिपल ने कविनगर थाने में छात्रा के पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। 

साहिबाबाद की रहने वाली छात्रा हापुड़ चुंगी के निकट इंग्राहम पॉलीटेक्निक कॉलेज में पढ़ती है। प्रिंसिपल जेएन उपाध्याय ने बताया कि उक्त छात्रा 22 नवंबर को कॉलेज में देर से आई थी। इस कारण कॉलेज का गेट बंद हो गया था। इसको लेकर छात्रा ने अपने पिता को फोन करके कॉलेज में बुला लिया। 

प्रिंसिपल का आरोप है कि 23 नंवबर को छात्रा के पिता ने पहले तो कॉलेज के बाहर जमकर हंगामा किया और उसके बाद उनके कॉलेज के एक टीचर के फोन पर उन्हें गोली मारने की धमकी दी। इसके बाद प्रिंसिपल ने अपने स्टॉफ व कॉलेज प्रशासन को इस घटना के बारे में बताया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें