ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदिल्ली मेट्रो का पाइप चुरा ऑटो में ले जा रहे थे, पुलिस ने एक को पकड़ा; दूसरा फरार

दिल्ली मेट्रो का पाइप चुरा ऑटो में ले जा रहे थे, पुलिस ने एक को पकड़ा; दूसरा फरार

पुलिस ने बताया है कि 33 साल का आरोपी नीरज टिकरी एक्सटेंशन का रहने वाला है। नीरज को मेट्रो के सुरक्षा मैनेजर ने पकड़ा। लेकिन पुलिस के आने से पहले दूसरा शख्स मौके से फरार हो गया था।

दिल्ली मेट्रो का पाइप चुरा ऑटो में ले जा रहे थे, पुलिस ने एक को पकड़ा; दूसरा फरार
Nishant Nandanपीटीआई,नई दिल्लीSun, 04 Jun 2023 04:16 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस ने दिल्ली मेट्रो का पाइप चुराते एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। 33 साल के युवक के बारे में बताया जा रहा है कि यह युवक दिल्ली मेट्रो का लोहे का पाइप चुरा रहा था। इसी दौरान पुलिस ने उसे धर दबोचा। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि रविवार की सुबह करीब 10.43 मिनट पर पीसीआर पर फोन के जरिए सूचना मिली थी कि मेट्रो का सामान चुराते एक शख्स को पकड़ा गया है। इसमें लोहे की पाइपें हैं। आरोपी को साउथ दिल्ली के एमबी रोड के पास महरौली-बदरपुर रोड के नजदीक आरपीएस कॉलोनी से पकड़ा गया है। 

पुलिस ने बताया कि जब वो मौके पर पहुंचे तब वहां से नीरज को पकड़ा गया। 33 साल का नीरज टिगरी एक्सटेंशन का रहने वाला है। नीरज को मेट्रो के सुरक्षा मैनेजर ने पकड़ा। लेकिन पुलिस के आने से पहले दूसरा शख्स मौके से फरार हो गया था। पुलिस ने कहा कि दोनों आरोपी पाइप को चुरा कर ऑटो में लोड कर रहे थे। 

पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा-379 (चोरी के लिए सजा) और धारा-34 (साझा मंशा) के तहत प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें