DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिल्ली : साकेत के रेस्तरां में युवक की चाकू मारकर हत्या

साकेत थाना क्षेत्र में स्थित एक रेस्तरां में काम करने वाले 24 साल के युवक की चाकू से वार कर हत्या कर दी गई। वारदात की सूचना पुलिस को गुरुवार शाम मिली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को घायल हालत में मालवीय नगर के मदन मोहन मालवीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस के अनुसार, मृतक युवक की पहचान दक्षिणपुरी निवासी 24 साल के हेमंत कुमार के रूप में हुई है। हेमंत के भाई पुनीत ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उसके भाई की हत्या रेस्तरां के गोदाम में की गई थी। उसके सीने पर चाकू से वार के निशान मिले हैं। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स में रखवा दिया है। शुरुआती छानबीन में पता चला है कि रेस्तरां में कुछ युवकों से उसकी झड़प हो गई थी। इसी दौरान आरोपियों ने उस पर चाकू से वार कर दिया। 

शादी टलने से दुखी प्रेमी जोड़े ने होटल में जाकर जहर खाया,युवती की मौत

सुबह काम पर गया था : पुनीत ने बताया कि उसका भाई हेमंत गुरुवार सुबह काम पर गया था। शाम करीब सवा 7 बजे अमन नाम का युवक उनके घर आया और उसने बताया कि उसके भाई को चोट लगी है। जब पुनीत रेस्तरां पहुंचा तो गोदाम में हेमंत उसे घायल हालत में मिला। पुलिस की टीम उसे मदन मोहन मालवीय अस्पताल लेकर पहुंची, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। परिवार के साथ दक्षिणपुरी में रहने वाले हेमंत के परिवार में मां और दो भाई हैं। वह अविवाहित था। पुलिस घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर छानबीन कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Man Stabbed to death in Delhi Saket s restaurant