DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिल्ली : पार्क में टहलने गए युवक की चाकू घोंपकर हत्या, सामान भी लूटा

murder of gf by boyfriend

बाहरी दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में एक पार्क में टहलने के दौरान चार अज्ञात लोगों ने 25 वर्षीय एक युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। 

पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि मृतक की पहचान रिंकू के तौर पर हुई है। पेशे से ड्राइवर रिंकू बुध विहार फेज एक का रहने वाला था। चारों आरोपियों ने पीड़ित का सामान छीन लिया था, जिसके बाद पीड़ित और आरोपियों की झड़प हुई थी। 

उन्होंने बताया कि कल विनोद नामक एक व्यक्ति द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, रात करीब नौ बजे रिंकू पार्क में टहलने गया था, तभी अचानक चार लोगों ने उसे दबोच लिया।

दिल्ली से किशोरी का अपहरण कर ग्रेटर नोएडा में किया गैंगरेप

न्यूज एजेंसी भाषा के अनुसार, पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि उन्होंने उसका मोबाइल फोन और पर्स छीन लिया, जिसके बाद रिंकू भागकर पार्क के मुख्य द्वार पर गया। पुलिस ने बताया कि जिस वक्त यह घटना हुई उस समय विनोद पार्क के बाहर रिंकू का इंतजार कर रहा था। रिंकू विनोद का ड्राइवर था।

पीड़ित घटना की जानकारी देने के लिए तुरंत भागकर विनोद के पास गया। रिंकू का पीछा करते हुए चारों भी पार्क के मुख्य द्वार पर पहुंचे, जहां दोनों के साथ उनकी हाथापाई हुई।

मिर्चपुर कांड : उच्च न्यायालय ने 33 को दोषी करार दिया, 12 को उम्रकैद

अधिकारी ने बताया कि झड़प के दौरान आरोपियों ने रिंकू की जांघ पर चाकू घोंप दिया। बहरहाल, इस झड़प में विनोद को मामूली चोट आई। 

उन्होंने बताया कि रिंकू को पास के अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपियों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Man stabbed to death in delhi park