ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदिल्ली : शादी में पैर टकराने पर दो भाइयों ने युवक को चाकू से गोद डाला

दिल्ली : शादी में पैर टकराने पर दो भाइयों ने युवक को चाकू से गोद डाला

शादी समारोह में मामूली विवाद के बाद हुए झगड़े में दो भाइयों ने एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान 25 वर्षीय अजय के रूप में हुई है। नेब सराय थाना पुलिस ने हत्या की धाराओं में केस दर्ज...

दिल्ली : शादी में पैर टकराने पर दो भाइयों ने युवक को चाकू से गोद डाला
नई दिल्ली | वरिष्ठ संवाददाताWed, 21 Nov 2018 01:56 PM
ऐप पर पढ़ें

शादी समारोह में मामूली विवाद के बाद हुए झगड़े में दो भाइयों ने एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान 25 वर्षीय अजय के रूप में हुई है। नेब सराय थाना पुलिस ने हत्या की धाराओं में केस दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान जेजे कैंप तिगड़ी निवासी राहुल और दीपक के रूप में हुई है। दोनों को जेल भेज दिया गया है। 

पुलिस उपायुक्त विजय कुमार ने बताया कि मृतक अपने परिवार के साथ जेजे कैंप तिगड़ी इलाके में रहता है। सोमवार को अजय और आरोपी राहुल व दीपक एक शादी समारोह में गए थे। इसी दौरान अजय का पैर राहुल को लग गया। इसे लेकर उसने अजय से झगड़ा शुरू कर दिया। विवाद देख राहुल का भाई दीपक भी वहां पहुंच गया। हालांकि बारात में मौजूद उनके दोस्त और रिश्तेदारों ने विवाद खत्म करा दिया। बताया जा रहा है कि झगड़े के बाद दोनों पक्ष ही कुछ समय तक शादी में मौजूद रहे, लेकिन उसके बाद दोनों अपने अपने घर चले गए।

बदमाशों ने बारात में ही दूल्हे को मारी गोली, जख्मी हालत में की शादी

इसी बीच अजय और राहुल के घर पर झगड़ा होने की बात पहुंच गई और राहुल के पिता सुलह कराने के इरादे से अजय के घर पर पहुंचे। दोनों के परिजनों के बीच बातचीत हो रही थी, जिस बातचीत के दौरान ही अजय ने कथित तौर पर राहुल के पिता को गाली दी। पिता को गाली दिए जाने के बाद मामला बढ़ गया। 

बहन की होनी थी शादी

परिजनों की माने तो अजय की बहन की शादी के लिए लड़का देख लिया गया था। अजय और उसके परिजन लड़के वालों से शादी के लिए तारिख की तय करने के लिए कुछ ही दिन पहले मिलकर आए थे। वहीं दूसरी ओर हत्या की सूचना के बाद परिजनों को संत्वना देने के लिए स्थानीय विधायक प्रकाश जरवाल भी मृतक अजय के घर पहुंचे। विधायक ने परिजनों से मुलाकात कर आरोपियों को कड़ी सजा दिलाने का आश्वासन दिया। विधायक करीब आधा घंटे तक परिजनों के साथ घर में मौजूद रहे।

अपमान के बाद भाइयों ने बदला लेने की ठानी

राहुल के पिता को कथित रूप से गाली दिए जाने पर मामला बढ़ गया। राहुल और दीपक दोबारा वहां से लौट गए। मामला शांत होने के बाद दोनों भाइयों ने बदला लेने की ठान ली। इस बार दोनों के पास चाकू और क्रिकेट स्टंप मौजूद थे। दोनों आरोपियों ने अजय के घर पर उसे दबोच लिया, जिसके बाद क्रिकेट स्टंप से अजय की बेरहमी से पिटाई कर दी। आरोप है कि पिटाई के बाद आरोपियों ने अपने पास मौजूद चाकू से अजय पर हमला बोल दिया। इसके बाद फरार हो गए। सूचना परिजनों को मिलने के बाद आनन-फानन में युवक को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां मृत घोषित कर दिया गया। वारदात के बाद मृतक के घर में मातम छा गया। 

मर्डर जैसे पाप से पहले 108 बार मां काली का जाप करता था गैंग का सरगना

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें