ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदिल्ली: महिला मित्र के साथ जा रहा था युवक, हमलावरों ने रोका और घोंप दिया चाकू

दिल्ली: महिला मित्र के साथ जा रहा था युवक, हमलावरों ने रोका और घोंप दिया चाकू

मृतक की पहचान सौरव के तौर पर हुई है जो गुरुग्राम की एक कंपनी में ग्राफिक डिजाइनर के तौर पर काम करता था। घटना सोमवार रात 8.30 बजे के आसपास की बताई जा रही है।

दिल्ली: महिला मित्र के साथ जा रहा था युवक, हमलावरों ने रोका और घोंप दिया चाकू
Aditi Sharmaलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीThu, 07 Dec 2023 08:06 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली में एक बार फिर लूटपाट की कोशिश और फिर हमला करने की खबर है। इस बार 25 साल के लड़के को निशाना बनाया। घटना उस वक्त हुई जब वो अपनी एक महिला मित्र के साथ घर लौट रहा था। तभी रास्ते में कुछ नकाबपोश लोगों ने उसे रोककर लूटने की कोशिश की। इसके बाद वो उसे चाकू मारकर वहां से फरार हो गए। इसके बाद उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां बाद में उसकी मौत हो गई।

मृतक की पहचान सौरव के तौर पर हुई है जो गुरुग्राम की एक कंपनी में ग्राफिक डिजाइनर के तौर पर काम करता था। घटना सोमवार रात 8.30 बजे के आसपास की बताई जा रही है। पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि सौरव रात करीब 8.30 बजे अपनी दोस्त के साथ घर लौट रहा था, जब तिमारपुर नाले के पास कुछ अज्ञात लोगों के साथ उसका कुछ विवाद हुआ।  उस दिन, सौरव ने एक लिखित आवेदन में कहा था कि वह कोई कानूनी कार्रवाई नहीं चाहता।

वहीं सौरव के भाई गौरव ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि सौरव को कुछ लोगों ने चाकू मार दिया था और उसे लूटने की कोशिश की थी। उन्होंने कहा,  4 दिसंबर को, मेरा भाई मुखर्जी नगर से बुराड़ी अपने घर लौट रहा था। उसने शॉर्ट-कट लिया। जब वह धीरपुर इलाके के पास पहुंचा, तो मंकी कैप पहने तीन लोगों ने उसकी बाइक रोकी और बंदूक की नोक पर उससे सारे पैसे देने को कहा।

गौरव ने कहा कि तीनों ने उसके भाई को चाकू मार दिया, जबकि उसने उन्हें अपना सब कुछ देने की पेशकश की थी।  उसके पेट में एक और बाएं अंगूठे के नीचे चाकू से वार किया गया। मैं काम कर रहा था, जब मुझे मेरे भाई का फोन आया। उसने मुझे बताया कि वह ठीक है और उसे अस्पताल ले जाया जा रहा है और उसे लूट लिया गया है और चाकू मारा गया है।

गौरव ने बताया कि मंगलवार को उसकी सर्जरी होने के बाद वो ठीक था और परिवारवालों से भी बात कर रहा था। फिर पता नहीं एकदम से क्या हुआ कि गुरुवार को उसकी मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपियों को पकड़ने के लिए कई टीमें बनाई गई हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें