DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिल्ली : प्रेमिका से शादी का विरोध करने पर देवर ने की भाभी की हत्या

Woman Shot

दिल्ली के यमुनापार इलाके में स्थित गणेश नगर में बुधवार दोपहर एक शख्स ने अपनी भाभी की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि आरोपी देवर सिकंदर एक लड़की से प्यार करता है और वह उससे शादी करना चाहता है, लेकिन घरवाले इसके लिए तैयार नहीं थे। इस बात को लेकर आरोपी की अपनी भाभी से कहासुनी हुई तो उसने गुस्से में आकर भाभी जैबा उर्फ सोनिया को गोली मार दी। वाररदात को अंजाम देने के बाद वह फरार हो गया।

इलाके के एडिशनल डीसीपी जसमीत सिंह ने बताया कि वारदात की जानकारी पुलिस को आरोपी के बड़े भाई ने दी। बहरहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, आरोपी सिकंदर परिवार के साथ पांडव नगर इलाके में रहता है। वह एक युवती से प्रेम करता है। उसने मंगलवार रात उस लड़की से शादी करने की बात कही तो परिवार ने उसका विरोध किया। इस पर उसकी अपने भाई से शादाब से हाथापाई शुरू हो गई।

अंजान युवक से फोन पर बात करने पर साली की गला घोंटकर हत्या 

इस दौरान उसकी भाभी ने विरोध किया और उसे भला-बुरा कहा। इलाके के एडिशनल डीसीपी का कहना है पुलिस को बुधवार को यह शादाब ने यह सूचना दी कि उसके भाई ने पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी है। मौके पर पहुंच पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि मंगलवार को कहासुनी हुई थी, तभी से वह नाराज था। इसके बाद वह दोपहर के वक्त घर पर आया और उसकी पत्नी से झगड़ा करने लगा। इस बारे में उसकी पत्नी ने उसे फोन कर बताया भी था कि वह उससे झगड़ा कर रहा है।

मुठभेड़ के बाद काबू में आया छेनू गिरोह का शार्प शूटर अनवर हटेला

बहरहाल जब वह घ्रर पहुंचा तो उसकी पत्नी मृत हालत में पड़ी थी। उसके सिर मे गोली मारी गई थी। मृतका जैबा खां घटना के वक्त घर में अकेली थी। उसका नौ साल का एक बच्चा है, जो अपनी दादी के साथ कहीं गया हुआ था। वहीं जैबा का पति शादाब भी उस वक्त अपने काम पर गया था। वह जिंस सिलाई की एक फैक्टरी में काम करता है। मामले की जांच में जुटी पुलिस फरार आरोपी हमलावर की तलाश कर रही है।

'सिंघम' देख युवक ने बनाया था बच्चे की किडनैपिंग का प्लान, फिरौती में..

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Man shot dead Sister in law for opposing marriage with girl friend