DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बस में महिला पत्रकार के सामने कर रहा था गंदी हरकत, चप्पल से पीटकर पुलिस को सौंपा

प्रतीकात्मक तस्वीर

दक्षिण दिल्ली से गुजरने वाली यात्रियों से भरी एक कलस्टर बस के अंदर मंगलवार रात एक 26 वर्षीय टीवी पत्रकार के बगल में बैठे एक आदमी द्वारा कथित रूप से हस्तमैथुन करने का मामला सामने आया है। पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बुधवार को बताया कि महिला पत्रकार अपने ऑफिस से काम के बाद मंगलवार रात 9.15 बजे रूट नंबर 517 की कलस्टर बस में कापसहेड़ा से संगम विहार स्थित अपने घर लौट रही थी। महिला पत्रकार ने आरोप लगाया कि उसने एक शख्स को ऐसा करते रंगे हाथ पकड़ लिया, जिसके बाद उसने उसे चप्पल से पीटा और पुलिस कंट्रोल रूम को फोन कर उसे बस के अंदर ही रोक कर रखा।

उसने कहा कि उस दौरान बस पूरी तरह भरी हुई थी, लेकिन उस शख्स को रोकने में किसी ने भी मेरी मदद नहीं की। हालांकि, एक आदमी चाहता था कि मैं उसे पीटना बंद कर दूं। महिला ने कहा कि कि सिर्फ एक यात्री था जिसने मेरी मदद करने की कोशिश की, लेकिन बाद में गवाह बनने से उसने भी इनकार कर दिया। इसके बाद अंधेरिया मोड के पास बस को रोककर पुलिस ने उस आरोपी शख्स को हिरासत में ले लिया।

डीसीपी (साउथ) विजय कुमार ने कहा कि गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान मुकेश रंजन कुमार के रूप में हुई है। वह टेंट ऑपरेटर के लिए काम करता है। पुलिस ने उसके खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पीड़िता ने आरोप लगाया, "मैं महिलाओं के लिए आरक्षित सीट पर बैठी थी, तभी वो शख्स वहां आया और मेरे बहुत करीब खड़ा हो गया और मुझे घूरना शुरू कर दिया। महिला ने कहा कि वह उसे डराने (ऐसा करने से रोकने) के लिए पलटकर उसकी तरफ देख रही थी, तभी वसंत कुंज और छतरपुर के बीच उसने पेंट की चेन खोलकर अपने प्राइवेट पार्ट को बाहर निकाल लिया।''

गौरतलब है कि राजधानी दिल्ली में सार्वजनिक परिवहन या सार्वजनिक स्थानों पर यौन उत्पीड़न की यह कोई पहली घटना नहीं है इससे पहले भी ऐसे कई मामले यहां सामने आ चुके हैं। इस साल फरवरी में भी दिल्ली की एक बस में 23 वर्षीय युवती के बगल में बैठे एक अधेड़ उम्र के आदमी ने हस्तमैथुन करते हुए कथित तौर पर उसके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की थी। दिल्ली विश्वविद्यालय के छात्रा ने इस घटना का वीडियो बनाकर पुलिस से इस मामले की शिकायत की थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Man sexually harassed journalist in Delhi bus she drags him to the cops nobody helped her