ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRपार्किंग को लेकर हुआ विवाद, युवक को Hyundai Creta कार से कुचल मार डाला; भाई भी जख्मी

पार्किंग को लेकर हुआ विवाद, युवक को Hyundai Creta कार से कुचल मार डाला; भाई भी जख्मी

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, मनोज का पहले भी ऋषभ के साथ पार्किंग को लेकर विवाद हुआ था। उसने उस वक्त अपने भाइयों को घर से बाहर बुलाया। कार से कुचलने से पहले उसने डंडे से भी हमला किया था।

पार्किंग को लेकर हुआ विवाद, युवक को Hyundai Creta कार से कुचल मार डाला; भाई भी जख्मी
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,गुरुग्रामThu, 16 May 2024 06:29 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में पार्किंग विवाद में 28 साल के एक युवक की हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि युवक के पड़ोसी ने ही उसे गाड़ी से कुचल दिया। इस घटना में युवक की मां और उसके भाई भी घायल हो गए। रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना रविवार रात की है। ऋषभ जासूजा नाम के एक युवक ने काम से लौटने के बाद अपनी कार मनोज भारद्वाज के घर के बाहर पार्क की थी। दोनों सेक्टर 49 के रहने वाले हैं। इसी बात को लेकर मनोज औऱ ऋषभ के बीच कहासुनी हो गई। लेकिन जल्द ही यह कहासुनी बहसबाजी में तब्दील हो गई। 

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, मनोज का पहले भी ऋषभ के साथ पार्किंग को लेकर विवाद हुआ था। उसने उस वक्त अपने भाइयों को घर से बाहर बुलाया। आरोप है कि मनोज ने ऋषभ और उसके भाई रंजक पर डंडे से हमला किया। इसके बाद उसने अपनी Hyundai Creta कार से उन्हें कुचल दिया। घायल ऋषभ की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि रंजक को गंभीर हालत में एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया। 

बताया जा रहा है कि घटना के बाद आरोपी तुरंत घटनास्थल से फरार हो गए हैं। गुरुग्राम पुलिस ने इस मामले में हत्या का केस दर्ज किया है और सर्च ऑपरेशन चालू कर दिया गया है।