DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सब्जी बनाने से मना करने पर साथी के सिर में रॉड मारकर हत्या

murder  symbolic image

सब्जी बनाने से मना करने पर एक ट्रक चालक ने अपने साथी की रॉड से हमला कर हत्या कर दी। मृतक के पिता ने थाने में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

मूलरूप से हरदोई के बिलग्राम में रहने वाले राम भजन वर्तमान में विजयनगर में परिवार के साथ रहते हैं। राम भजन अपने बड़े बेटे राम सेवक के साथ तिगरी कट स्थित एक ट्रांसपोर्ट कंपनी में चालक हैं और उनका छोटा बेटा राम सजावन (24) सहायक के रूप में तैनात था।

तीन सितंबर की रात नौ बजे साथ में काम करने वाले धर्मवीर उर्फ बब्लू और रतनेश सिंह राठौर कंपनी में ही आलू व टमाटर लेकर आए और राम सजावन से सब्जी बनाने के लिए कहा। पिता का कहना है कि बेटे द्वारा सब्जी बनाने से इंकार कर रूम पर जाने की बात कही। इस पर दोनों में कहासुनी हो गई। इस दौरान राम भजन मौके पर ही मौजूद थे, लेकिन इसके बाद वह रूम पर चले आए। कमरे पर पहुंचे ही थे कि एक अन्य सहकर्मी का फोन आया कि रतनेश और बब्लू ने राम सजावन के सिर में रॉड मार दी है और वह बेहोश पड़ा है। वह मौके पर पहुंचे तो दोनों आरोपी ट्रांसपोर्ट मालिक की बाइक लेकर फरार हो चुके थे। राम भजन अपने घायल बेटे को एमएमजी अस्पताल ले गए, जहां से उसे दिल्ली के लोक नायक अस्पताल रेफर कर दिया गया। यहां इलाज के दौरान सात सितंबर की रात राम सजावन ने दम तोड़ दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:man murderd for refusing to make vegetables