ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRपाकिस्तानी मोबाइल नंबर से मिले ‘टास्क’ पर फरीदाबाद के युवक ने की खुदकुशी, जानिए क्या है कनेक्शन

पाकिस्तानी मोबाइल नंबर से मिले ‘टास्क’ पर फरीदाबाद के युवक ने की खुदकुशी, जानिए क्या है कनेक्शन

वॉट्सऐप चैटिंग के दौरान पाकिस्तान के मोबाइल नंबर से आए सुसाइड टास्क के बाद फरीदाबाद के एक युवक ने शनिवार तड़के खुदकुशी कर ली। मृतक की पहचान गांव नवादा कोह निवासी 34 वर्षीय अरुण के रूप में हुई है।

पाकिस्तानी मोबाइल नंबर से मिले ‘टास्क’ पर फरीदाबाद के युवक ने की खुदकुशी, जानिए क्या है कनेक्शन
man suicide symbolic image
Praveen Sharmaफरीदाबाद। हिन्दुस्तानSun, 09 Jun 2024 06:41 AM
ऐप पर पढ़ें

वॉट्सऐप पर चैटिंग के दौरान पाकिस्तान के मोबाइल नंबर से आए सुसाइड टास्क के बाद फरीदाबाद के एक युवक ने शनिवार तड़के खुदकुशी कर ली। मृतक की पहचान गांव नवादा कोह निवासी 34 वर्षीय अरुण के रूप में हुई है। इस संबंध में डबुआ थाने की पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ खुदकुशी के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया है।

मृतक के भाई अनुज ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह दो भाई हैं। बड़ा भाई अरुण एक निजी कंपनी में काम करता था। उसके दो बच्चे हैं। फिलहाल स्कूल में गर्मी छुट्टी होने के कारण अरुण की पत्नी बच्चों के साथ मायके गई हुई है। शुक्रवार रात को खाना खाने के बाद अरुण अपने कमरे में सोने चला गया था।

PAK के हैंडलर ने फरीदाबाद के युवक को छोटे-छोटे टास्क देकर फंसाया, फिर सुसाइड के लिए किया तैयार

शनिवार तड़के करीब साढ़े 4 बजे जब मां की नींद खुली तो वह अरुण को उठाने गईं, तभी मां ने देखा कि वह दरवाजे के पास औंधे मुंह गिरा पड़ा है। उसके गले में पायजामे का नाड़ा बंधा हुआ था। उसका एक हिस्सा दरवाजे की कुंडी में लटक रहा था। मां ने परिजनों को उठाया और अरुण को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वॉट्सऐप चैट में बताए आत्महत्या करने के तरीके

मृतक के भाई अनुज ने पुलिस को पूछताछ के दौरान बताया कि उसे बिस्तर पर अरुण का मोबाइल फोन पड़ा मिला। उसकी जांच करने पर पता चला कि वह किसी अनजान नंबर से वॉट्सऐप पर चैट कर रहा था। चैट में आत्महत्या करने के लिए टास्क दिया गया था। उसमें आत्महत्या करने के तरीके भी बताए गए थे। वॉट्सऐप नंबर पाकिस्तान के अंतरराष्ट्रीय टेलीकॉम कोड से था। ऐसे में आशंका है कि पाकिस्तान में बैठा कोई शख्स उससे चैट पर बातें कर रहा था।

डीसीपी कुलदीप सिंह का कहना है कि मृतक के मोबाइल फोन को जब्त कर लिया गया है। साथ ही उसकी जांच साइबर सेल से कराई जा रही है।