ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRसोनीपत : विवाहिता की हत्या कर भागे युवक ने ट्रेन के आगे कूद कर जान दी, पुलिस वजह जानने में जुटी

सोनीपत : विवाहिता की हत्या कर भागे युवक ने ट्रेन के आगे कूद कर जान दी, पुलिस वजह जानने में जुटी

हरियाणा में सोनीपत के ककरोई गांव में शनिवार सुबह एक युवक ने एक युवती की हत्या करने के बाद ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली। पुलिस सूत्रों ने बताया महिला के पति राजबीर ने बताया कि वह सुबह अपने...

सोनीपत : विवाहिता की हत्या कर भागे युवक ने ट्रेन के आगे कूद कर जान दी, पुलिस वजह जानने में जुटी
सोनीपत। एजेंसीSat, 19 Jan 2019 06:03 PM
ऐप पर पढ़ें

हरियाणा में सोनीपत के ककरोई गांव में शनिवार सुबह एक युवक ने एक युवती की हत्या करने के बाद ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली।

पुलिस सूत्रों ने बताया महिला के पति राजबीर ने बताया कि वह सुबह अपने खुंब फार्म के शैड में काम कर रहा था कि इसी बीच उसे पीछे हिस्से में बने कमरे से अपनी पत्नी की चीख सुनाई दी। जब वह दौड़ कर कमरे में पहुंचा तो उसके गांव का ही एक युवक सोनू (24) वहां से निकल कर भाग गया। 

बेटे की गवाही ने पिता के कत्ल में मां और उसके प्रेमी को दिलाई उम्रकैद

उसने कमरे में अंदर जाकर देखा तो उसकी पत्नी सोनिया (27) जमीन पर पड़ी हुई थी। उसकी गर्दन पर तेज धारदार हथियार से हमला किया गया था, जिससे उसकी मौत हो गई थी।

राजबीर ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपी सोनू की तलाश शुरू कर दी। हालांकि, कुछ देर बाद पुलिस को सूचना मिली की आरोपी सोनू ने भी सोनीपत के पास ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी है। 

राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी), गन्नौर के प्रभारी महावीर ने बताया कि शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सामान्य अस्पताल भेज दिया गया है। 

सदर थाना पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन की जा रही है। पुलिस इस हत्या औऱ आत्महत्या के पीछे की वजह पता लगाने की कोशिश कर रही है।

दक्षिण भारत में हमले की साजिश रचने वाले 3 गिरफ्तार, एक विदेशी भी शामिल

सोनीपत: कोहरे में केजीपी एक्सप्रेसवे पर 30 गाड़ियां टकराईं, 25 लोग घायल

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें