DA Image
28 नवंबर, 2020|7:33|IST

अगली स्टोरी

सिलबट्टे से वार कर पति ने कर दी पत्नी की हत्या, फिर बाद में कर लिया सुसाइड

woman strangled to death in hajiyapur bareilly police relatives are suspected of murder

घरेलू कलह से गुस्साएं पति ने शुक्रवार को पत्नी के सिर में सिलबट्टे से कई वारकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। हत्या के बाद पति खुद बाथरूम में जाकर ग्रिल से लटककर आत्महत्या कर ली। इस दौरान पति ने 14 साल की बेटी को दूसरे कमरे में बंद कर दिया था। परिवार गढ़ी हरसरु में रहता था और उनका अपना मकान था। पुलिस को पड़ोसियों से शुक्रवार दोपहर डेढ़ बजे सूचना मिली। पुलिस ने बच्ची की शिकायत पर सेक्टर-10ए थाने में हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। शनिवार को शवों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। उसके बाद ही मौत का असली कारणों का पता चल पाएगा। 

गढ़ी हरसरु में 31 वर्षीय पति प्रमोद और पत्नी सरिता काफी समय से दोनों का किसी किसी बात को लेकर झगड़ा होता था। रोजाना कई घंटे आपस में लड़ते थे और प्रमोद मजदूरी करता था और गढ़ी हरसरु में 60 गज के मकान में 14 साल की बेटी के साथ रहते थे। पति-पत्नी दोनों की सुबह झगड़ रहे थे, तभी पति ने साढ़े ग़्यारह के आसपास दोनो का झगड़ा चल रहा था और पत्नी सरिता रसोई में थी। प्रमोद गुस्से में रसोई में गया सिलबट्टे का छोटा पत्थर से पत्नी के सिर में कई वार कर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद 14 साल की बेटी को घर के दूसरे कमरे  में बंद कर दिया और उसके बाद प्रमोद चद्दर लेकर बाथरूम  में गया। वहां पर जाकर प्रमोद ने ग्रिल से फंदा बनाया और लटककर आत्महत्या कर ली। पुलिस को डेढ़ बजे हत्या की सूचना मिली। इस पूरे घटनाक्रम के बारे में पुलिस को बच्ची ने बताया और उसके बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर शवों का पोस्टमार्टम करने के लिए मोर्चरी में रखवाया। 

सेक्टर-10ए थाना प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि पति ने पत्नी की हत्या करने के बाद खुद आत्महत्या कर ली। हत्या का मामला दर्ज किया गया है। पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया गया है। शनिवार को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। उन्होने बताया कि घरेलू कलह के कारण पत्नी की हत्या की गई है। अभी  मामले की जांच कर रहे है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Man Killed Wife And Then Commit Suicide In Gurugram Gurgaon Haryana