DA Image
21 नवंबर, 2020|2:43|IST

अगली स्टोरी

पत्नी को लेकर अस्पताल गए युवक की हत्या, जंगल में कार के अंदर मिला शव

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में मसूरी के पास से लापता युवक का शव शनिवार की सुबह डासना के पास जंगल में मिला है। युवक का शव उसकी ही गाड़ी में पड़ा मिला है। इसकी सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची मसूरी कोतवाली पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार, युवक की पहचान हापुड़ जिले के अंतर्गत आने वाले पिलखुआ के हाबल गांव के रहने वाले राशिद के पुत्र सबील के रूप में हुई है। राशिद शुक्रवार को अपनी पत्नी को लेकर मसूरी के होली क्रॉस अस्पताल आया था, लेकिन अस्पताल में किसी का फोन आने पर वह दस मिनट में वापस लौटने की बात कहकर निकल गया था। उसके बाद से वह लापता था। राशिद के बड़े भाई ने मसूरी कोतवाली पुलिस में उसकी हत्या की एफआईआर दर्ज कराई है।

पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस मृतक के मोबाइल की कॉल डिटेल निकलवाने के साथ ही घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। 

पुलिस ने इस मामले में उसके परिजनों और परिचितों से भी पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया जाएगा। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Man killed in ghaziabad dead body found inside a car