ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRपिता ने बेटी का रिश्ता करने से मना किया तो लड़के के पिता ने कर दी हत्या

पिता ने बेटी का रिश्ता करने से मना किया तो लड़के के पिता ने कर दी हत्या

गुरुग्राम के सोहना में मजदूर ने बेटी की शादी करने से इनकार किया तो लड़के के पिता ने चाकू से हमला कर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। मूल रूप से राजस्थान के रहने...

पिता ने बेटी का रिश्ता करने से मना किया तो लड़के के पिता ने कर दी हत्या
हिन्दुस्तान,सोहनाFri, 07 Aug 2020 06:36 PM
ऐप पर पढ़ें

गुरुग्राम के सोहना में मजदूर ने बेटी की शादी करने से इनकार किया तो लड़के के पिता ने चाकू से हमला कर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। मूल रूप से राजस्थान के रहने वाला आरोपी पिछले तीन वर्ष से मजदूर पर जबरन बेटी का रिश्ता अपने बेटे से करने का दबाव बना रहा था। इस मामले में पुलिस ने दो महिलाओं समेत पांच के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। 

गुरुवार की शाम सात बजे सोहना के वार्ड-20 की बांध कॉलोनी में बने कृषि फार्म हाउस में मजदूरी करने वाले 48 वर्षीय बबलू को उत्तर प्रदेश के जिला मेरठ के रहने वाले पप्पू उर्फ चूहा ने फोन कर अपने रिश्तेदार के घर सोहना में बुलाया। बबलू अपनी पत्नी व दो बेटों के साथ वहां गया हुआ था। मृतक के बेटे अजय ने बताया कि पप्पू ने अपने बेटे के लिए उसके पिता से बेटी का रिश्ता करने की बात कही। उसके पिता बबलू ने अपनी बेटी का रिश्ता करने से साफ इनकार कर दिया। पिता के मना करने पर पप्पू ने पहले तो मारपीट की। इस दौरान वह बचाव में भागने लगा। आरोप है कि मौके पर मौजूद सुमन व गुड्डी ने उन्हें पकड़ लिया।

इसी समय आरोपी पप्पू ने अपने पास रखा चाकू निकाल लिया और हमला कर दिया। हमले के दौरान पिता के पेट में चाकू से कई वार किए। लहूलुहान होकर वह फर्श पर गिर पड़े। आननफानन में गंभीर हालत में नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। सोहना सिटी चौकी प्रभारी एसआई सुंदरपाल ने बताया कि मृतक बबलू के बेटे अजय की शिकायत पर पप्पू उर्फ चूहा, सुमन पत्नी रिशालू, रिशालू, गुड्डी पत्नी अशोक व अशोक समेत पांच के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। गुरुग्राम से आई मौके पर क्राइम टीम सहित स्थानीय पुलिस ने घटना स्थल से सबूत जुटाने के प्रयास किए हैं, लेकिन पुलिस को अभी तक चाकू बरामद नहीं हो सका है। आरोपी किराए के मकान से फरार हो गए हैं। पुलिस ने मृतक के शव को शुक्रवार की सुबह पोस्टमॉर्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

तीन वर्ष से रिश्ता मांग रहा था आरोपी
मृतक बबलू के बेटे अजय ने बताया कि पप्पू उसकी बहन का रिश्ता अपने बेटे से जबरन करना का दबाव बनाता आ रहा है। जबकि उसके परिवार का एक भी सदस्य आरोपी के बेटे से रिश्ता जोड़ना नहीं चाह रहे थे। जिसको लेकर हर बार उसके पिता मना कर देते थे, लेकिन रिश्तेदार सुमन के दबाव देने पर पप्पू उन पर दबाव बना रहा था। इसी रिश्ते की बात करने के लिए सुमन ने अपने कमरे पर पिता को बुलाया था। जहां रिश्ते से मना करने पर आरोपी पप्पू ने पिता की हत्या कर दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें