DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पत्नी को हो गया था पड़ोसी से प्यार, प्रेमी के साथ मिलकर पति को दिया मार

1 / 2प्रतीकात्मक तस्वीर

2 / 2प्रतीकात्मक तस्वीर

PreviousNext

दिल्ली के समयपुर बादली में अवैध संबंधों में बाधा बनने पर एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया। हत्या के समय युवक अपने डेढ़ साल के बेटे के साथ सो रहा था। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के अनुसार, 24 साल का सोनू बादली गांव में रहता था। वह पेशे से ड्राइवर था और तीन साल पहले उसकी शादी हुई थी। दंपति का डेढ़ साल का बेटा भी है। रविवार रात सोनू अपनी पत्नी और बच्चे के साथ पहली मंजिल पर बने कमरे में सोने गया था। सुबह हिमानी ने देखा कि पति अचेत पड़ा हुआ है तो उसने परिजनों को सूचना दी। सोनू के पिता माधो सिंह ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

ब्लड कैंसर पीड़िता से होटल का शैफ 3 महीने तक करता रहा रेप, फिर ऐसे खुली पोल

सीडीआर से खुला राज : पुलिस के अनुसार, शव की हालत देखकर लग रहा था कि युवक की हत्या गला घोटकर की गई है। मामले की जांच एसएचओ अक्षय कुमार के नेतृत्व में टीम कर रही थी। घटना के वक्त सोनू के साथ हिमानी थी, जिसे वारदात का पता तक नहीं चला। एसआई मनीष ने शक के आधार हिमानी के मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाली। जांच में मालूम हुआ कि वह एक नंबर पर लगातार फोन करती थी। वारदात वाली रात भी उसने इस नंबर पर फोन किया था। जांच में यह नंबर पड़ोस में रहने वाले युवक सागर का निकला। पुलिस ने हिमानी और सागर से पूछताछ की तो उन्होंने सच्चाई उगल दी।

बेहोश करने के बाद गला घोट दिया

आरोपियों से पूछताछ में सामने आया कि रात को हिमानी ने छत का दरवाजा खोलकर सागर को घर में बुलाया। फिर रस्सी से गला घोटकर सोनू की हत्या कर दी गई। घटना के समय सोनू ने कोई प्रतिरोध नहीं किया, क्योंकि हिमानी ने सोनू को बेहोशी की दवा खिला दी थी।

लिव इन पार्टनर के साथ रहने वाले युवक की हत्या

नई दिल्ली (व.सं.)। लाजपत नगर में मंगलवार को नेपाली मूल के 28 वर्षीय युवक सुनील तमंग की गला रेतकर हत्या कर दी गई। हत्या से पहले उसे पीटा गया था, जिससे उसके शरीर पर गहरे जख्म बने हुए हैं। मूल रूप से नेपाल का रहने वाला सुनील तमंग लाजपत नगर-4 के ओल्ड डबल स्टोरी स्थित मकान नंबर-1/62 में एक साल से अपनी लिव-इन-पार्टनर के साथ किराए पर रह रहा था। वह लाजपत नगर के एक रेस्टोरेंट में वेटर था। मंगलवार शाम सुनील की लिव इन पार्टनर दोस्त के घर से वापस आई तो देखा कि सुनील खून से लथपथ हालत में पड़ा हुआ है। उसकी सूचना पर मकान मालिक ने पुलिस को घटना की जानकारी दी।

पत्नी को बदसूरत कहना पति को पड़ा भारी, महिला ने प्रेमी को दी सुपारी

थप्पड़ का बदला लेने को अमृता ने रची थी पति रूपेंद्र की हत्या की साजिश

दिल्ली के अपराध जगत पर है इन पांच ‘लेडी डॉन' का कब्जा, जानें कौन हैं ये

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:man killed by wife and her lover for illicit relations