DA Image
28 फरवरी, 2020|3:37|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अमरूद पर नमक लगाने के विवाद में युवक ने ले ली दोस्त की जान

guava

ग्रेटर नोएडा की दनकौर पुलिस ने महमदपुर गांव निवासी विपिन नागर हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। उसके दोस्त ने अमरूद पर नमक न लगे होने पर उसकी जान ली थी। पुलिस ने हत्यारे को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त सामान बरामद किया है। हत्या के आरोपी को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया।

दनकौर पुलिस के अनुसार 28 जनवरी को चचूरा गांव के बाग के कमरे में महमदपुर गांव निवासी विपिन नागर का शव मिला था। कमरे का दरवाजा बाहर से बंद था और उस पर ताला लगा था। पुलिस ने मामले की जांच में पाया कि उसके ही दोस्त ने उसकी हत्या की थी। पुलिस ने विपिन के दोस्त सचिन उर्फ लाला निवासी नवादा गिरधरपुर थाना गुलावठी बुलंदशहर को हिरासत में लिया था। पूछताछ के दौरान उसने जुर्म कबूल कर लिया।

सचिन ने बताया कि 24 जनवरी को उसने विपिन के साथ बिलासपुर में शराब पी थी और उसे छोड़ने के लिए वह उसके बाग में बाइक से गया था। बाग में अमरूद पर नमक न होने के कारण विपिन ने उस पर छुरी से हमला कर दिया था। गुस्से में आकर सचिन ने ईंट से विपिन के सिर पर कई वार किए जिससे वह बेहोश होकर गिर गया। इसके बाद विपिन को कमरे में बंद कर बाहर से ताला लगाकर वह फरार हो गया था।

पुलिस के अनुसार, सचिन से हत्या में प्रयुक्त छुरी और ईंट बरामद कर ली है। पुलिस के अनुसार हत्यारोपी सचिन और विपिन 15 साल पुराने दोस्त थे और दोनों अक्सर बैठकर खाते पीते थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Man killed by his friend in a dispute to apply salt on guava in Greater Noida