DA Image
15 सितम्बर, 2020|7:01|IST

अगली स्टोरी

प्रेमी की हत्या में गर्लफ्रेंड और उसके भाई समेत 3 गिरफ्तार, शराब के नशे में कर रहा था गलत हरकत

शराब के नशे में गर्लफ्रेंड के भाई के सामने ही संबंध बनाने की कोशिश करने की कीमत एक युवक को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। पुलिस ने युवक की हत्या के आरोप में एक 24 वर्षीय युवती और उसके भाई समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। मृतक युवक कथित तौर पर आरोपी युवती का ब्वॉयफ्रेंड था।

दिल्ली पुलिस ने मंगलवार को इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों की पहचान वर्षा (24), उसके भाई आकाश (23) और एक अन्य युवक अली (20) के रूप में हुई है।

बीते शुक्रवार को पुलिस को सूचना मिली थी कि वजीराबाद में एक व्यक्ति बेहोशी की हालत में पड़ा है। सूचना पाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को वहां पर एक युवक का शव पड़ा मिला था। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि पीड़ित के गले पर एक हल्की सी चोट का निशान था।

पुलिस ने कहा कि बाद में मृतक की पहचान वजीराबाद निवासी साहिल (23) के रूप में हुई थी। पुलिस ने साहिल की हत्या के आरोपियों की पहचान करने के लिए इलाके के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला।

सीसीटीवी फुटेज से हुई आरोपियों की पहचान

पुलिस उपायुक्त (उत्तर) एंटो अल्फोंस ने बताया कि पुलिस ने एक अस्पताल के सीसीटीवी की जांच की जहां तीनों आरोपी साहिल को लेकर गए थे। मृतक के परिवार वालों ने उनमें से दो की पहचान वर्षा और दूसरे को उसके भाई आकाश के रूप में की। 

डीसीपी ने कहा कि पुलिस ने शास्त्री पार्क में वर्षा के किराये के मकान पर छापा मारा, लेकिन वह बंद मिला। इसके बाद, तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर पुलिस ने आरोपी को उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से गिरफ्तार कर लिया।

शराब के नशे में वर्षा से छेड़छाड़ कर रहा था साहिल 

डीसीपी ने कहा कि पूछताछ के दौरान पता चला कि साहिल और वर्षा के बीच प्रेम संबंध थे। गुरुवार रात को साहिल अपनी प्रेमिका वर्षा के यहां गया था जहां अन्य आरोपी भी मौजूद थे, जहां उन सभी ने शराब पी थी। इसके बाद साहिल ने वर्षा के साथ संबंध बनाने के लिए छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया, जिस पर उसके भाई ने आपत्ति जताई। आरोप है कि इसी झगड़े में उन्होंने साहिल की बेल्ट से गला घोंट कर हत्या कर दी थी। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Man killed by girlfriend and two others in Delhi three arrested