DA Image
7 अप्रैल, 2021|2:50|IST

अगली स्टोरी

ग्रेटर नोएडा : थप्पड़ का बदला लेने के लिए दोस्त को गला दबाकर मार डाला

crime news  bihar crime news

ग्रेटर नोएडा में दनकौर के पीपलका गांव के पास 20 दिन पहले हुई ककौड़ निवासी चालक की हत्या का पुलिस ने मंगलवार को खुलासा किया है। दो दोस्तों ने थप्पड़ का बदला लेने के लिए दोस्त की हत्या कर शव को जंगल मे फेंक दिया था। पुलिस ने एक हत्यारोपी को तमंचा और कारतूस समेत पकड़ा है।

अमीपुर बांगर गांव निवासी ओमवीर (31) ड्राइवर की नौकरी करता था। 17 मार्च को वह घर से ड्यूटी के लिए निकला था। जब शाम को घर वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने कोतवाली में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस द्वारा काफी तलाश किए जाने के बाद भी ओमवीर का कुछ पता नहीं चल सका था।  इसके बाद 24 मार्च को उसका शव पीपलका गांव के जंगल में पड़ा मिला था।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजने के साथ ही हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की थी। पुलिस ने मृतक के परिजनों और दोस्तों से भी पूछताछ की।

कॉल डिटेल के आधार पर खुला केस : पुलिस ने जब उसकी कॉल डिटेल निकाली तो पता चला कि उसकी आखिरी बात जुनेदपुर गांव निवासी बंटी उर्फ सतेंद्र नाम के दोस्त से हुई थी। पुलिस ने उसको हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। बंटी ने बताया कि 17 मार्च शाम को फोन करके उसने ओमवीर को पीपलका गांव के जंगल में बुलाया था, जहां ओमवीर, बंटी और शौकीन ने बैठकर शराब पी। नशे में ओमबीर ने बंटी को थप्पड़ मार दिया था। इससे गुस्साए बंटी ने शौकीन ने साथ उसकी गला दबाकर हत्या कर दी थी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Man Killed by friend to revenge of slap in Greater Noida s Dankaur