DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महज 500 रुपये के लिए युवक ने बचपन के दोस्त को मार डाला, जानें पूरी कहानी

murder of friend in sangam vihar

दिल्ली के देशबंधु गुप्ता रोड इलाके में एक युवक ने सिर्फ 500 रुपये के लिए अपने बचपन के दोस्त की गला रेतकर हत्या कर दी। वारदात सोमवार दोपहर अजमल खां पार्क में हुई। पुलिस ने आरोपी विशाल को चाकू सहित गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार, 25 साल का वीरेंद्र मूलरूप से काठमांडू के पास के गांव का रहने वाला था। चार साल पहले वह अपने बचपन के दोस्त विशाल के साथ काम की तलाश में दिल्ली आया था। वीरेंद्र कभी होटल कुक और कभी चालक का काम करता था। वहीं, विशाल तिब्बिया कॉलेज के पास स्थित एक ढाबे में काम करने लगा। दोनों देशबंधु गुप्ता रोड इलाके की झुग्गी बस्ती में रहते थे।

वीरेंद्र ने छह माह पहले विशाल से 500 रुपये उधार लिए थे, लेकिन वह रुपये नहीं लौटा रहा था। शनिवार को रुपये न लौटाने पर वीरेंद्र ने विशाल की पिटाई कर दी थी। सरेआम पिटाई से गुस्साया विशाल बदले की ताक में घूम रहा था। सोमवार दोपहर वीरेंद्र अजमल खां पार्क में बैठा था, तभी विशाल को इसकी सूचना मिली कि वह ढाबे से सब्जी काटने वाला चाकू लेकर वहां पहुंचा और उसने वीरेंद्र का गला रेत दिया।

इस बीच गश्त कर रहे एसआई आशीष गाबा और हेड कांस्टेबल बीर सिंह मौके पर पहुंच गए। उन्होंने घायल युवक को लेडी हॉर्डिंग मेडिकल कॉलेज में पहुंचाया, जहां उसकी मौत हो गई। वारदात के बाद विशाल ढाबे में छिप गया था, पुलिसकर्मियों ने उसे वहां से दबोच लिया।

पत्नी ने बदसूरत कहने पर प्रेमी को दी थी पति के कत्ल की सुपारी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:man killed by childhood friend just for 500 rupees in delhi