ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRहाईवे पर खड़े ट्रक में घुसी कार, पति की मौत, पत्नी-बेटा समेत तीन घायल

हाईवे पर खड़े ट्रक में घुसी कार, पति की मौत, पत्नी-बेटा समेत तीन घायल

फरीदाबाद में मंगलवार सुबह मैगपाई के सामने एक तेज रफ्तार कर कार हाईवे पर खराब खड़े ट्रक में जा घुसी। इस हादसे में पति की मौत हो गई, जबकि पत्नी व 4 वर्षीय बेटा समेत परिवार के तीन लोग गंभीर रूप से...

हाईवे पर खड़े ट्रक में घुसी कार, पति की मौत, पत्नी-बेटा समेत तीन घायल
फरीदाबाद। हिन्दुस्तान टीमTue, 04 Jun 2019 01:07 PM
ऐप पर पढ़ें

फरीदाबाद में मंगलवार सुबह मैगपाई के सामने एक तेज रफ्तार कर कार हाईवे पर खराब खड़े ट्रक में जा घुसी। इस हादसे में पति की मौत हो गई, जबकि पत्नी व 4 वर्षीय बेटा समेत परिवार के तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें दिल्ली के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

धौलपुर के राजाखेड़ा के गांव बजबा निवासी चंदन सिंह का परिवार लड़कपुर में रहता है। चंदन सिंह टैक्सी चालक था। वह परिवार के साथ राजस्थान गया हुआ था। सोमवार रात वह अपनी पत्नी गुड़िया, 4 वर्षीय बेटा व 14 वर्षीय भांजे के साथ कार में सवार होकर फरीदाबाद के लिए चले। कार को खुद चंदन सिंह चला रहा था।

मंगलवार तड़के जब वे नीलम मेट्रो स्टेशन से मैगपाई के बीच दिल्ली की ओर चल रहे थे तभी अचानक उनकी कार हाईवे पर खराब खड़े ट्रक से जा टकराई। इस हादसे में कार में सवार सभी चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए बीके अस्पताल लेकर पहुंची, जहां डॉक्टरों ने कार चालक चंदन सिंह को मृत घोषित कर दिया तथा कार में अगली सीट पर बैठी उसकी पत्नी गुड़िया, पिछली सीट पर बैठे चार वर्षीय बेटा व 14 वर्षीय भांजे को गंभीर हालत में इलाज के लिए दिल्ली के ट्रॉमा सेंटर भेज दिया।

मामले की जांच कर रहे एएसआई यशपाल ने बताया कि हादसे के कारणों का पता लगाया जा रहा है। शव को पोस्टमार्टम कराए जाने की तैयारी की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें