DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   NCR  ›  दिल्ली में रैश ड्राइविंग का विरोध करने पर दो भाइयों पर चाकू से हमला, एक की मौत

एनसीआरदिल्ली में रैश ड्राइविंग का विरोध करने पर दो भाइयों पर चाकू से हमला, एक की मौत

नई दिल्ली। भाषाPublished By: Praveen Sharma
Mon, 01 Mar 2021 04:57 PM
दिल्ली में रैश ड्राइविंग का विरोध करने पर दो भाइयों पर चाकू से हमला, एक की मौत

दिल्ली में द्वारका के बिंदापुर इलाके में लापरवाही से मोटरसाइकिल चला रहे युवक का कथित तौर पर विरोध करने पर एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई और उसके भाई को घायल कर दिया गया। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने सोमवार को बताया कि घटना रविवार रात की है, जब सूरज प्रकाश सिंह (30) और उसका भाई चंदर (28) नजदीक के बाजार से मछली खरीदने गए थे। उन्होंने बताया कि वहां उन्होंने लापरवाही से मोटरसाइकिल चला रहे एक युवक का विरोध किया, जिस पर दोनों पक्षों के बीच तीखी बहस हुई और इसके बाद आरोपी ने अपनी साथियों को बुला लिया तथा दोनों भाइयों पर चाकू से हमला कर दिया।

ये भी पढ़ें : चेन झपटमारी में महिला की चाकू मारकर हत्या की जांच के लिए SIT बनाई

पुलिस ने बताया कि लहूलुहान हालत में दोनों सूरज और चंदर को पास के दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल ले जाया गया, जहां सूरज की इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि छोटे भाई चंदर की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

पुलिस उपायुक्त (द्वारका) संतोष कुमार मीणा ने बताया कि घटना के सिलसिले में बिंदापुर थाने में एक मामला दर्ज किया गया है और मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने बताया कि आरोपियों की पहचान पीयूष शर्मा उर्फ काकू (19), संदीप शर्मा (31) और शिव नारायण (32) के तौर पर की गई है तथा वारदात में इस्तेमाल हथियार भी बरामद कर लिया गया है। 

ये भी पढ़ें : दिल्ली : महिला से छेड़छाड़ के आरोपी ने कॉन्स्टेबल पर किया ईंट से हमला 

संबंधित खबरें