ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRGhaziabad: मुस्लिम शख्स पर किया ऐसा धमाका कि चली गई जान, दिवाली की रात का वीडियो वायरल

Ghaziabad: मुस्लिम शख्स पर किया ऐसा धमाका कि चली गई जान, दिवाली की रात का वीडियो वायरल

माामला दिवाली की रात का है जिस वक्त लोग दिवाली के जश्न में मगन थे, उसी दौरान एक शख्स ने पीड़ित के पीछे लोहे की रोड में बारूद भरकर विस्फोट कर दिया। पीड़ित के परिवार ने भी शिकायत दर्ज करा दी है।

Ghaziabad: मुस्लिम शख्स पर किया ऐसा धमाका कि चली गई जान, दिवाली की रात का वीडियो वायरल
Aditi Sharmaलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीMon, 13 Nov 2023 03:31 PM
ऐप पर पढ़ें

दिवाली के दिन गजियाबाद से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स के पीछे लोहे की रॉड में बारूद भरकर धमाका करने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। माामला दिवाली की रात का है। बताया जा रहा है कि जिस वक्त लोग दिवाली के जश्न मना रहे थे, उसी दौरान एक शख्स ने पीड़ित के पीछे लोहे की रोड में बारूद भरकर विस्फोट कर दिया जिससे  उसके पैरों की नसें फट गई और बहुत ज्यादा खून बह गया।

आनन फानन में पीड़ित को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित  कर दिया। इस घटना  एक वीडियो भी सामने आया है। मामला गाजियाबाद के झंडापुर इलाके का है। पीड़ित की पहचान  25 साल के अफसल अंसारी के तौर पर हुई है। वहीं आरोपी घटना के बाद से ही फरार बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक ये पूरी घटना इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई।

पुलिस ने क्या कहा?

साहिबाबाद के एसीपी भास्कर वर्मा ने घटना के बारे में जानकारी  देते हुए बताया कि आरोपी घटना के बाद से फरार है। उसने एक कच्चे 'नाल' की तरह के लोहे की रॉड का इस्तेमाल किया और पीड़ित के पीछे बारूद से धमाका कर दिया। इससे पीड़ित के पैरों की नसें फट गईं और काफी खून बह गया। उसे एमएमजी जिला अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। एसीपी ने बताया अंसारी के परिवार ने भी आरोपी के खिलाफद शिकायत दर्ज करा दी है।

वीडियो में क्या है?

सामने आए वीडियो में एक छोटी गली में कुछ लोग देखे जा सकते हैं। तभी आरोपी अचानक मुड़कर पीड़ित के पीछे नाल से धमाका कर देता है। इसके तुरंत बाद पीड़ित जमीन पर गिर जाता है।

बता दें, 'नाल' एक कच्ची खोखली लोहे की छड़ होती है जिसमें लोग एक सिरे पर बारूद भरते हैं और बारूद को विस्फोट करने के लिए छड़ को जमीन पर मारते हैं। लोग लोहे की रॉड  के एक छोर पर एक हैंडल भी लगाते हैं और दूसरे छोर पर भरे हुए बारूद में विस्फोट करने के लिए इसे पीछे से जोर से दबाते हैं।