ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदवा के बहाने पत्नी के प्रेमी को परिवार सहित जहर पिलाया, दो महिलाओं की मदद दिया वारदात को अंजाम

दवा के बहाने पत्नी के प्रेमी को परिवार सहित जहर पिलाया, दो महिलाओं की मदद दिया वारदात को अंजाम

दिल्ली के अलीपुर इलाके में एक युवक ने पत्नी के प्रेमी से बदला लेने के लिए उसके पूरे परिवार को जहरीली दवा पिला दी। इसके लिए आरोपी ने दो महिलाओं को हजार-हजार रुपये देकर पीड़ित परिवार के पास भेजा था।...

दवा के बहाने पत्नी के प्रेमी को परिवार सहित जहर पिलाया, दो महिलाओं की मदद दिया वारदात को अंजाम
नई दिल्ली। वरिष्ठ संवाददाताWed, 20 May 2020 10:38 AM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के अलीपुर इलाके में एक युवक ने पत्नी के प्रेमी से बदला लेने के लिए उसके पूरे परिवार को जहरीली दवा पिला दी। इसके लिए आरोपी ने दो महिलाओं को हजार-हजार रुपये देकर पीड़ित परिवार के पास भेजा था। हालांकि, मामले का खुलासा होने पर पुलिस ने आरोपी युवक और दोनों महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है।

32 साल का विक्रम परिवार सहित रमजानपुर में रहता है। सोमवार दोपहर दो महिलाएं खुद को स्वास्थ्यकर्मी बताकर उसके घर आईं और विक्रम, उसकी पत्नी और बच्चों को दवा के बहाने जहर पिला दिया। हालत बिगड़ी तो सभी को अपताल ले जाया गया जहां पता चला कि इन सभी को कोई जहरीली चीज पिलाई गई है।

पुलिस की पूछताछ में खुलासा हुआ है कि आरोपी को शक था कि उसकी पत्नी का किसी के साथ अवैध संबंध है। इसका बदला लेने के लिए उसने पत्नी के प्रेमी के पूरे परिवार को जहर देकर मारने की योजना बनाई थी।

टीवी ठीक कराने को कहा तो पत्नी को गला दबाकर मारा

नई दिल्ली (वि.सं.)। निहाल विहार में एक युवक ने खराब टीवी ठीक कराने की बात कहने पर अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी। घटना मंगलवार दोपहर की है।

39 वर्षीय ई-रिक्शा चालक नेतराम निहाल विहार के जी ब्लॉक में रहता है। दंपति के बच्चे नानी के घर पंजाब हैं। नेतराम और उसकी पत्नी शशि यहां रह रहे थे। लॉकडाउन में मनोरंजन का साधन नहीं होने के कारण शशि अक्सर अपने पति से खराब पड़े टीवी को ठीक कराने की जिद कर रही थी। मंगलवार सुबह टीवी को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ तो शशि ने पति को थप्पड़ लगा दिए। इसी गुस्से में नेतराम ने पत्नी का जोर से गला दबा दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। हत्या के बाद आरोपी ने खुद ही थाने पहुंचकर पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें