DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रोडरेज: टक्कर मारने का विरोध करने पर कार के बोनट पर 7 किलोमीटर तक घुमाया

गजियाबाद में रोडरेज की घटना (फोटो: हिन्दुस्तान)

टक्कर मारने का विरोध करने पर कंपनी मैनेजर को दूसरे कार चालक ने कार से टक्कर मार दी, जिससे पीड़ित कार की बोनट पर जा गिरे। आरोपी युवक सात किलोमीटर तक तेज रफ्तार से कार भगाकर मैनेजर को नीचे गिराने के प्रयास करते रहे। वहां से गुजर रहे राहगीर वीडियो बनाते रहे, लेकिन युवक ने कार नहीं रोकी। मेरठ रोड स्थित सिहानी चुंगी पर जाम में फंसने के बाद आरोपी को लोगों ने पकड़ लिया।

दिल्ली के पीतमपुर निवासी राजेश दीवान गुड़गांव की एक एक्सपोर्ट कंपनी में पर्चेजिंग मैनेजर हैं। उन्होंने बताया कि वह गुरुवार शाम को मोहन नगर में अपने दोस्त से मिलने जा रहे थे। हिंडन एयरबेस के सामने मामूली जाम लगा था। शाम सात बजे पीछे से आए कार सवार युवक ने उनकी कार में टक्कर मार दी और भागने लगा। राजेश ने अपनी कार से युवक का पीछा करना शुरू किया। 

करहेड़ा पुल के पास जाम में आरोपी युवक ने कार रोकी। इस पर राजेश अपनी कार खड़ी कर युवक की कार के सामने पहुंचे तो युवक ने कार से राजेश को टक्कर मार दी, जिससे राजेश कार की बोनट पर जा गिरे। युवक कार को तेज रफ्तार से भगाने लगा। 

लोग वीडियो बनाते रहे : कार की बोनट पर पड़े राजेश कार रोकने के लिए शोर मचाते रहे। यह देख करहेड़ा पुल के पास तैनात पीसीआर ने कार का पीछा करना शुरू किया। राहगीर इसका वीडियो बनाते रहे। राजेश ने बताया कि युवक की कार के शीशे खुले हुए थे और उन्होंने गेट को पकड़ रखा था। .
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:man driven around for 7 km in road rage incident in Ghaziabad