ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदिल्ली : द्वारका मोड़ मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन के आगे कूदकर युवक ने दी जान, एक हफ्ते में दूसरा मामला

दिल्ली : द्वारका मोड़ मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन के आगे कूदकर युवक ने दी जान, एक हफ्ते में दूसरा मामला

दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन के द्वारका मोड़ स्टेशन पर बुधवार को 35 वर्षीय एक व्यक्ति ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। घटना के चलते इस कॉरिडोर पर मेट्रो सेवाएं थोड़े समय के...

दिल्ली : द्वारका मोड़ मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन के आगे कूदकर युवक ने दी जान, एक हफ्ते में दूसरा मामला
नई दिल्ली | एजेंसी Wed, 08 Jan 2020 07:41 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन के द्वारका मोड़ स्टेशन पर बुधवार को 35 वर्षीय एक व्यक्ति ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। घटना के चलते इस कॉरिडोर पर मेट्रो सेवाएं थोड़े समय के लिए प्रभावित रहीं। मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है जिससे आत्महत्या की वजह का पता चल सके। मेट्रो के अधिकारियों ने बताया कि इस सप्ताह के भीतर यह इस तरह का दूसरा मामला है।

डीसीपी मेट्रो विक्रम पोरवाल ने बताया कि मृतक की पहचान उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के करदीन गांव निवासी अंजनी कुमार राय के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि अंजनी कुमार बुधवार दोपहर लगभग 12 बजे द्वारका मोड़ स्टेशन पर ट्रेन के कूद गया, जिसके बाद घायल हालत में उसे दीन दयाल उपाध्याय ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डीसीपी ने बताया कि मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है जिससे आत्महत्या की वजह का पता चल सके।

दिल्ली मेट्रो अधिकारियों ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि वह व्यक्ति नोएडा की तरफ जाने वाली ट्रेन के सामने कूद गया। उन्होंने बताया कि इसके चलते इस रूट पर थोड़ी देर के लिए सुविधाएं बाधित रहीं, लेकिन 15 मिनट के बाद फिर से बहाल कर दी गईं। पुलिस ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है और घटना की जांच चल रही है।

मेट्रो की येलो लाइन के घिटोरनी स्टेशन पर 6 जनवरी को एक 42 वर्षीय व्यक्ति ने ट्रेन के सामने कूदकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली थी। उसी दिन एक अन्य घटना में गले के कैंसर से पीड़ित 55 वर्षीय एक व्यक्ति ने भी कथित तौर पर रेड लाइन के झिलमिल स्टेशन पर ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी।

रिठाला-बवाना-नरेला कॉरिडोर पर दौड़ेगी तीन कोच की लाइट मेट्रो

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें