ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRहरियाणा : पत्नी और डेढ़ साल के बेटे की हत्या के बाद युवक ने दी जान

हरियाणा : पत्नी और डेढ़ साल के बेटे की हत्या के बाद युवक ने दी जान

हरियाणा के यमुनानगर में एक निजी अस्पताल में कार्यरत एक युवक ने पत्नी व डेढ़ साल के बेटे की गला घोंटकर हत्या करने के बाद ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने बताया कि घटना का पता मंगलवार को...

हरियाणा : पत्नी और डेढ़ साल के बेटे की हत्या के बाद युवक ने दी जान
यमुनानगर। एजेंसीTue, 12 Mar 2019 06:02 PM
ऐप पर पढ़ें

हरियाणा के यमुनानगर में एक निजी अस्पताल में कार्यरत एक युवक ने पत्नी व डेढ़ साल के बेटे की गला घोंटकर हत्या करने के बाद ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली।

पुलिस ने बताया कि घटना का पता मंगलवार को सुबह तब चला जब एक नर्स ने सुबह युवक की पत्नी आशा को आवाज लगाई और उसके जवाब न देने पर कमरे में घुसकर देखा। महिला और उसका बेटा कमरे में मृत पड़े हुए थे। युवक का शव बाद में अंबाला के केसरी में रेल पटरियों पर मिला।

पुलिस के अनुसार, अनिल और आशा यमुनानगर के गोविंदपुरी स्थित एक निजी अस्पताल में कार्यरत थे और अपने डेढ़ साल बेटे के साथ अस्पताल से मिले एक कमरे में ही रहते थे। अनिल आईसीयू और आशा डायलेसिस वार्ड में काम करती थी। उनकी एक छह साल की बेटी भी है जो अपनी दादी के साथ रह रही है।

घटना के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है। अस्पताल के डॉक्टर रिपुदमन गाबा ने बताया कि पति-पत्नी के बीच कोई विवाद था तो कम से कम यह बात पहले कभी सामने नहीं आई थी। पुलिस घटना की जांच कर रही है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें