DA Image
7 अप्रैल, 2020|2:33|IST

अगली स्टोरी

दिल्ली में कोरोना कहकर मणिपुर की महिला के ऊपर थूका, केस दर्ज

young woman going with brother molested in bareilly beaten up for protesting

देश और दुनिया में जारी कोरोना वायरस (COVID-19) से जंग के बीच राजधानी दिल्ली में मणिपुर की रहने वाली एक महिला से अभद्रता करने और उसके ऊपर थूक कर उसे कोरोना कहने का मामला सामने आया है। 

पीड़ित महिला की शिकायत के आधार पर दिल्ली पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ आईपीसी की धारा 509 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। यह शर्मनाक घटना उत्तरी दिल्ली के विजय नगर इलाके में हुई, जहां आरोपी ने रविवार रात एक मणिपुरी महिला पर थूक कर उसे कोरोना कहा था।

तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस के चलते भारत में घातक बीमारी से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 396 तक पहुंच गई है। वहीं दुनियाभर में 3,40,408 लोग इस रोग की चपेट में आ चुके हैं।

देश के जिस शहर में कोरोना वायरस के मरीज मिल रहे हैं केन्द्र सरकार और राज्य सरकारों ने वहां लॉकडाउन का ऐलान किया है। इसके बाद भी कई जगह देखने को मिल रहा है कि लोग घरों से निकल रहे हैं। इसको लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नाराजगी व्यक्त की है।

पीएम मोदी ने सोमवार को ट्वीट करके कहा है कि लॉकडाउन को अभी भी कई लोग गंभीरता से नहीं ले रहे हैं। कृपया करके अपने आप को बचाएं, अपने परिवार को बचाएं, निर्देशों का गंभीरता से पालन करें। राज्य सरकारों से मेरा अनुरोध है कि वो नियमों और कानूनों का पालन करवाएं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:man booked for allegedly spat on a woman belonging to Manipur and called her Corona in Delhi