DA Image
17 अक्तूबर, 2020|12:45|IST

अगली स्टोरी

गुरुग्राम : निर्माणधीन इमारत में बोरों के अंदर मिली युवक की लाश, दो हिस्सों में कटा हुआ था शव

patna crime news  murder in patna  murder in patna due to property dispute  patna police  patna news

गुरुग्राम सेक्टर-5 थाना क्षेत्र के अशोक विहार फेज-तीन इलाके की एक निर्माणाधीन इमारत में एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। शव दो हिस्सों में कटा हुआ था। पुलिस को शव के हिस्से अलग-अलग बोरों में मिले। सेक्टर-5 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

एक निर्माणधीन इमारत में काम करने वाले कर्मचारियों ने गुरुवार रात वहां बदबू उठने पर शव होने की सूचना पुलिस को दी थी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब वहां पड़े दो बोरों को खोलकर देखा, तो उनमें युवक का शव दो हिस्सों में कटा हुआ पड़ा मिला। आला अधिकारियों को जानकारी मिलते ही वह भी रात को ही मौके पर पहुंच गए।

पुलिस के अनुसार, मृतक की गर्दन पर भी धारदार हथियार से हमला करने के निशान हैं। मौके पर पुलिस को किसी तरह का सुराग या खून के निशान भी नहीं मिले। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि युवक की हत्या कहीं और करके उसके शव को बोरों में डालकर यहां रखा गया होगा। पुलिस ने आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों का भी खंगाला है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि युवक के हाथ पर संदीप नाम लिखा हुआ है। सेक्टर-पांच थाना प्रभारी राजेंद्र कुमार का कहना है कि शव की पहचान के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। क्राइम ब्रांच पालम विहार की टीम भी जुटी है। फॉरेंसिक लैब की टीम ने भी मौके का जायजा लिया था। सभी टीमें इस घटना के रहस्य से पर्दा उठाने में और आरोपियों की पहचान करने में जुटी हैं। पुलिस आयुक्त (अपराध) प्रीतपाल ने बताया कि आसपास के इलाकों में जितने सीसीटीवी कैमरे लगे हैं, सभी की फुटेज खंगाली जाएगी। आरोपियों की जल्द पहचान कर उन्हें पकड़ा जाएगा। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Man body chopped into two parts found inside the sacks at under construction building in Gurugram