ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRयुवक को थर्ड डिग्री टॉर्चर देकर गर्म छुरी से दागा, फिर निर्वस्त्र कर वीडियो बनाया; जानिए इसकी वजह

युवक को थर्ड डिग्री टॉर्चर देकर गर्म छुरी से दागा, फिर निर्वस्त्र कर वीडियो बनाया; जानिए इसकी वजह

आरोप है कि 16 साल की किशोरी से पड़ोसी युवक छेड़छाड़ करता था। जब भी वह घर से बाहर निकलती, वह उसका पीछा करने लगता था। किशोरी के भाई को जब इस बात का पता चला तो उसने युवक को सबक सीखाने की योजना बनाई थी।

युवक को थर्ड डिग्री टॉर्चर देकर गर्म छुरी से दागा, फिर निर्वस्त्र कर वीडियो बनाया; जानिए इसकी वजह
Praveen Sharmaनई दिल्ली | हिन्दुस्तानFri, 09 Dec 2022 12:02 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

उत्तर पूर्वी दिल्ली के जाफराबाद में छेड़छाड़ करने पर किशोरी के भाई ने आरोपी युवक को कथित तौर पर बंधक बनाकर बेरहमी से पीटा और फिर गर्म छुरी से उसके शरीर को दागा। युवक को निर्वस्त्र कर उसका वीडियो भी बनाया। घायल 18 वर्षीय युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वारदात के बाद किशोरी का भाई फरार है। मामले में दोनों ओर से शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आरोप है कि 16 साल की किशोरी से पड़ोसी युवक छेड़छाड़ करता था। जब भी वह घर से काम के लिए बाहर निकलती, वह उसका पीछा करने लगता था। किशोरी के भाई को जब इस बात का पता चला तो उसने युवक को सबक सीखाने की योजना बनाई।

सोमवार रात युवक जब घर लौट रहा था, तभी किशोरी का भाई अपने दोस्त के साथ मिलकर उसे रास्ते में रोक लिया और उसे मौजपुर मेट्रो स्टेशन के पास ले गया। वहां उन्होंने उस युवक को एक कमरे में बंद कर दिया। युवक को पहले नशीला पदार्थ पिलाया और इसके बाद डंडे, बेल्ट और रॉड से उसकी जमकर पिटाई की गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें