DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिल्ली : मोबाइल फोन चोरी के शक में दुकानदार ने युवक की पीट-पीटकर मार डाला

रोहिणी के प्रेम नगर में मोबाइल चोरी के शक में एक युवक की पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने आरोपी दुकानदार अमित को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अब अमित के फरार साथियों की तलाश में छापेमारी कर रही है। 

प्रेम नगर में मेन मुबारकपुरा रोड पर आरोपी अमित की ऑटो पार्ट्स की दुकान है। 13 जून को उसकी दुकान से एक मोबाइल चोरी हो गया। उसने दुकान में लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाली तो उसे एक संदिग्ध लड़का दिखाई दिया। शनिवार शाम वही लड़का उसे दुकान के पास दिख गया। उसने लड़के को पकड़ने की कोशिश तो वह भागकर एक बिजली की दुकान में घुस गया। अमित ने लड़के को दुकान में ही पकड़ लिया। अमित और उसके कर्मचारियों ने लड़के को अपनी दुकान में लाकर बंधक बना लिया और उसकी जमकर पिटाई की। इससे उसकी हालत खराब हो गई। जख्मी हालत में उसे संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस को अस्पताल से मामले की जानकारी मिली। शव पर पिटाई के निशान थे। पुलिस उसकी शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया 

पुलिस ने आईपीसी की धारा 304 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी अमित को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को भी कब्जे में ले लिया। मरने वाले युवक की उम्र 20 से 22 साल बताई जा रही है।

दिल्ली के प्लास्टिक व्यापारी का शव मथुरा में आगरा कैनाल में बहता मिला

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Man beaten to death by shopkeeper and his neighbors over mobile phone theft allegation in Delhi s Prem Nagar