ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदिल्ली में पीट-पीट कर एक युवक की हत्या, दूसरा घायल; सीने में चाकू भी घोंपा

दिल्ली में पीट-पीट कर एक युवक की हत्या, दूसरा घायल; सीने में चाकू भी घोंपा

Delhi Crime : पुलिस ने बताया कि सुबह 1.37 मिनट पर अस्पताल से फोन कर सूचना मिली थी कि दो लोग जेपीसी अस्पताल के सामने डीडीए पार्क के नजदीक घायल पड़े हैं। इसके बाद पुलिस की एक टीम घटनास्थल पर पहुंची।

दिल्ली में पीट-पीट कर एक युवक की हत्या, दूसरा घायल; सीने में चाकू भी घोंपा
Nishant Nandanपीटीआई,नई दिल्लीThu, 01 Feb 2024 06:43 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के न्यू उस्मानपुर इलाके में 19 साल के एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। इस दौरान एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल भी हो गया। बताया जा रहा है कि नॉर्थईस्ट दिल्ली के न्यू उस्मानपुर में एक पार्क के नजदीक युवक की पीट-पीट कर हत्या की गई। जानकारी के मुताबिक चार लोगों ने इन दोनों पर पुरानी रंजिश की वजह से हमला किया था।

पुलिस ने बताया कि सुबह 1.37 मिनट पर अस्पताल से फोन कर सूचना मिली थी कि दो लोग जेपीसी अस्पताल के सामने डीडीए पार्क के नजदीक घायल पड़े हैं। इसके बाद पुलिस की एक टीम घटनास्थल पर पहुंची।  अफसर ने कहा कि मृतक युवक की पहचान 19 साल के मयन चौधरी के तौर पर हुई है। वहीं घायल युवक की पहचान 24 साल के मयंक के तौर पर हुई है। दोनों को जब अस्पताल लाया गया था तब उनके शरीर पर जख्म के काफी निशान थे।

पुलिस ने बताया कि मयंक चौधरी के सीने में गोदे जाने के कई निशान थे। उने मृत घोषित कर दिया गया जबकि लव कुश की हालत गंभीर है। कुश ने पुलिस को बताया पुरानी रंजिश की वजह से यह हमला हुआ है। इस मामले में पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 302 और 307 के तहत केस दर्ज किया है। इस मामले में आगे की जांच जारी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें