ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRक्रिकेट मैच पर सट्टे के लिए रुपये न देने पर बेटे ने पिता को हथौड़े से मारा

क्रिकेट मैच पर सट्टे के लिए रुपये न देने पर बेटे ने पिता को हथौड़े से मारा

नारायणा औद्योगिक क्षेत्र में क्रिकेट वर्ल्ड कप के मैचों पर सट्टा लगाने के लिए रुपये नहीं देने से नाराज युवक ने पिता पर हथौड़े से हमला कर दिया। आरोपी ने पिता पर आधा दर्जन वार किए। पिता का शोर सुनकर...

क्रिकेट मैच पर सट्टे के लिए रुपये न देने पर बेटे ने पिता को हथौड़े से मारा
नई दिल्ली | राजन शर्मा Tue, 11 Jun 2019 01:14 PM
ऐप पर पढ़ें

नारायणा औद्योगिक क्षेत्र में क्रिकेट वर्ल्ड कप के मैचों पर सट्टा लगाने के लिए रुपये नहीं देने से नाराज युवक ने पिता पर हथौड़े से हमला कर दिया। आरोपी ने पिता पर आधा दर्जन वार किए। पिता का शोर सुनकर उन्हें बचाने आए छोटे भाई को भी आरोपी ने हथौड़ा मारकर घायल कर दिया। 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल पिता-पुत्र को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने आरोपी सुधीर कुमार को शनिवार शाम मुंबई से गिरफ्तार कर लिया। उधर, पिता की स्थिति गंभीर बनी हुई है। पुलिस उपायुक्त मोनिका भारद्वाज ने बताया कि 54 वर्षीय अरविंद सिंह जल विहार नजफगढ़ में रहते हैं। अरविंद की नारायणा औद्योगिक क्षेत्र में फैक्टरी है। वह अपने दोनों बेटों सुधीर और राहुल के साथ फैक्टरी का काम देखते हैं। 4 जून की सुबह करीब 10.45 पर अरविंद ने सुधीर को फैक्ट्री के काम से बैंक भेजा। 

करीब 20 मिनट बाद सुधीर फैक्ट्री लौटा आया और अरविंद से रुपये मांगने लगा, मगर अरविंद ने उसे मना कर दिया। इसे लेकर पिता-पुत्र के बीच बहस हो गई। इसी बीच गुस्से में आकर सुधीर ने हथौड़े से पिता पर हमला कर दिया। आरोपी ने पिता पर करीब आधा दर्जन वार किए और वहां से भागने लगा। इसी दौरान पिता की आवाज सुनकर राहुल उनके ऑफिस में आ गया। राहुल ने सुधीर को पकड़ने की कोशिश की तो वह उस पर भी हथौड़े से वार कर भाग गया। 

फैक्टरी के कर्मचारियों की सूचना पर नारायणा थाने के एसएचओ हरिकिशन, एसआई विकास साहू और कांस्टेबल संदीप मौके पर पहुंचे और घायलों को गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया। अरविंद की हालत गंभीर बनी हुई है और वे वेंटिलेटर पर हैं। अरविंद के बयान पर हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर पुलिस ने आरोपी का मोबाइल नंबर सर्विलांस पर लगा दिया, जिससे पता चला कि वह उत्तर प्रदेश, राजस्थान और गुजरात होते हुए मुंबई की तरफ जा रहा है। 

इस सूचना पर पुलिस ने मुंबई रेलवे स्टेशन से उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसे क्रिकेट वर्ल्ड कप के मैचों पर सट्टा लगाना था, लेकिन पिता ने रुपये नहीं दिए, इस कारण उसने गुस्से में आकर वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया।

सट्टेबाजी की लत

 

पीड़ित पिता अरविंद सिंह ने बताया कि उनका बड़ा बेटा सुधीर सट्टेबाजी और नशा करने का आदि है। वह अब तक सट्टेबाजी और नशाखोरी पर लाखों रुपये बर्बाद कर चुका है। रुपये नहीं देने पर वह नाराज हो गया और उसने हमला किया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें