Man attacked with scissor by three youths in Ghaziabad s Loni during arguments over Pulwama terror attack - पुलवामा आतंकी हमले को लेकर बहस के दौरान पीएम मोदी को अपशब्द कहने से रोकने पर युवक पर कैंची से हमला DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुलवामा आतंकी हमले को लेकर बहस के दौरान पीएम मोदी को अपशब्द कहने से रोकने पर युवक पर कैंची से हमला

पीड़ित युवक सुशील कुमार (फोटो : हिन्दुस्तान)

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर शनिवार को गाजियाबाद के लोनी इलाके में दो पक्षों में हुई बहस इतनी बढ़ गई कि कुछ लोगों ने एक युवक के सिर में कैंची मारकर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। 

Pulwama Terror Attack: शहीदों के बच्चों को परीक्षा में राहत की सिफारिश

पीड़ित सुशील कुमार द्वारा पुलिस को दिए बयान के अनुसार, आज कुछ लोगों से पुलवामा आतंकी हमले को लेकर उसकी तीखी बहस हो गई। बहस के दौरान दूसरे पक्ष के लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपशब्द कहते हुए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने लगे। जब सुशील ने उन्हें प्रधानमंत्री को अपशब्द कहने पर टोका तो उन्होंने सुशील के साथ भी अभद्रता और गाली-गलौज शुरू कर दी। इसके बाद जब वहां माहौल काफी गर्म हो गया तो आसपास के लोगों ने बीच-बचाव करते हुए उन्हें सुशील को वहां से भेज दिया।

भारत की यही रीति, पहले हम छेड़ते नहीं और छेड़ा तो फिर छोड़ते नहीं-पीएम

यह मामला वहीं पर शांत नहीं हुआ और उन लोगों ने फिर से सुशील की दुकान पर जाकर कैंची से उसके सिर पर हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। 

घटना के बाद पीड़ित ने लोनी थाना पुलिस को तहरीर देकर मामले की जानकारी दी। वहीं पुलिस ने तहरीर के आधार पर तीन युवकों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार, आरोपियों की पहचान- शहजाद, नफीस और मुफीस के रूप में हुई है। तीनों ही आरोपी लोनी इलाके के रहने वाले हैं। पुलिस ने तीनों युवकों की तलाश शुरू कर दी है।

शहीद अमित के परिजनों ने किया अंतिम संस्कार से इनकार, जानें इसकी वजह

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Man attacked with scissor by three youths in Ghaziabad s Loni during arguments over Pulwama terror attack