DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पति ने तलाक देकर पत्नी से नाता तोड़ा पर पीछा नहीं छोड़ा, जानें इसकी वजह

प्रतीकात्मक तस्वीर

उत्तर-पूर्वी दिल्ली के न्यू उस्मानपुर में एक युवक ने पत्नी से तालाक के बाद भी उसका पीछा नहीं छोड़ा। महिला के फेसबुक पर अपना फोटो डालने पर उसे धमकी देता। मंगलवार को आरोपी ने महिला का चेहरा बिगाड़ने के लिए उसके घर में घुसकर चेहरे पर चाकू से हमला कर दिया। इस दौरान कई जगह चेहरा और हाथ कटने से महिला घायल हो गई। पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। 

'अवैध कॉलोनियां, प्रवासी लोग व युवाओं में फ्रस्ट्रेशन भी अपराध की वजह'

जानकारी के अनुसार, 24 वर्षीय आसमा परिवार के साथ न्यू उस्मानपुर के गौतमपुरी के गली नंबर-23 में रहती हैं। साल 2009 में उनकी शादी गौतमपुरी में ही रहने वाले शहजाद के साथ हुई थी। हालांकि, थोड़ी ही समय के बाद दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। साल 2014 में आसमा तालाक लेकर उससे अलग हो गई और अपने माता-पिता के पास रहने लगी। इसके बाद आसमा ने शादी नहीं की, जबकि शहजाद ने दूसरी शादी कर ली। उसके बच्चे भी हैं। आसमा का आरोप है कि वह अपने फेसबुक पर फोटे डालती है तो शहजाद मना करता है। इस दौरान वह उसे समझाने का भी प्रयास करती कि अब वह उससे अलग हो चुकी है।  

ग्रेटर नोएडा : वर्चस्व कायम रखने को हुई थी धर्मी की हत्या, 2 गिरफ्तार

आरोप है कि मंगलवार शाम 5 बजे वह घर में थी। इस दौरान शहजाद घर में घुस आया और फेसबुक पर फोटो डालने को लेकर उससे झगड़ने लगा। इस दौरान चेहरा खराब करने के लिए चेहरे पर कई पर चाकू मारा। बचाव में आसमा के हाथ पर भी चाकू लगे। आसमा के लहूलुहान होके के बाद शहजाद वहां से फरार हो गया। आसमा को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका उपचार किया जा रहा है।  

जेल में उम्रकैद की सजा काट रहे कैदी की मौत, पेट में भरा था ड्रग्स

50 से अधिक टांके लगे : चाकू के हमले से आसमा का चेहरा खराब हो गया है। उसके हाथ पर भी चाकू के कई वार लगे। बताया जा रहा है कि इस हमले के दौरान उसके शरीर में करीब 50 से अधिक टांगे लगे हैं।  

दो दिन पहले भी धमकी दी थी : आसमा ने बताया कि दो दिन पहले वह गली से गुजर रही थी। इस दौरान आरोपी ने उसे रास्ते में रोक लिया और फेसबुक पर फोटो डालने को लेकर एतराज जताने लगा। उन्होंने शहजाद को अपने से दूर रहने को कहा। इस पर शहजाद भड़क गया और दोबारा से फोटो डालने पर मारने की धमकी दी थी। 

हमले के बाद से डरा हुआ है परिवार : आसमा के परिजनों ने बताया कि आरोपी का परिवार आपराधिक किस्म का है। जब तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो जाती। उन्हें डर बना हुआ है कि आरोपी कही दोबारा से हमला नहीं कर दे। पुलिस केस दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है।

पहले भी सिरफिरे कर चुके हैं ऐसी वारदातें

  • 22 सितंबर 2018 को कृष्णा नगर में मां-बेटी पर चाकू से हमला
  • 21 जून 2018 को न्यू उस्मानपुर में शादी से मना करने पर युवती पर गोली चलाईं
  • 21 सितंबर 2017 को बुराड़ी इलाके में शादी से मना करने पर मंजित नाम के युवक ने प्रेमिका की 22 बार कैंची घोंपकर हत्या की थी
  • 4 सितंबर 2017 को मुखर्जी नगर में अपनी प्रेमिका की हत्या कर खुद को गोली मारी थी
  • 03 अप्रैल 2018 को शकूरपुर में शादी से मना करने पर इमरान ने अपनी महिला मित्र की हत्या की थी
  • 26 जनवरी 2018 को सुलतानपुरी में शादी से मना करने पर प्रेमिका को चाकू मारा था
  • 16 जून 2018 को मंडावली इलाके में शादी से मना करने पर एक आरोपी ने महिला के बेटे को अगवा कर लिया था

गाजियाबाद: प्रदर्शन के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं की गाड़ी से तमंचे मिले

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Man attacked ex-wife over post her photos on facebook in delhi