ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदिल्ली पुलिस कॉन्स्टेबल से पिस्तौल छीनने की कोशिश करने वाला गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस कॉन्स्टेबल से पिस्तौल छीनने की कोशिश करने वाला गिरफ्तार

बाहरी दिल्ली के शाहबाद डेयरी क्षेत्र से एक व्यक्ति को एक पुलिसकर्मी से पिस्तौल छीनने की कोशिश के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी की पहचान ललित पासवान के रूप में हुई है। यह घटना वीडियो में...

दिल्ली पुलिस कॉन्स्टेबल से पिस्तौल छीनने की कोशिश करने वाला गिरफ्तार
नई दिल्ली। भाषाThu, 23 Jul 2020 10:48 AM
ऐप पर पढ़ें

बाहरी दिल्ली के शाहबाद डेयरी क्षेत्र से एक व्यक्ति को एक पुलिसकर्मी से पिस्तौल छीनने की कोशिश के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी की पहचान ललित पासवान के रूप में हुई है। यह घटना वीडियो में भी कैद हुई। वीडियो में व्यक्ति को पुलिसकर्मी से बहस करते और पिस्तौल छीनने की कोशिश करते हुए देखा जा सकता है। 

पुलिस ने बुधवार को बताया कि यह घटना 18 जुलाई को दोपहर एक बजे हुई। कॉन्स्टेबल कालीचरण शाहबाद डेयरी क्षेत्र की झुग्गी-बस्ती में मोटरसाइकिल से गश्त कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने पंच मंदिर के निकट खाली जमीन पर चार-पांच लोगों को बैठे देखा।

पुलिस ने बताया कि कॉन्स्टेबल को शक हुआ कि ये लोग कुछ अवैध गतिविधि में शामिल हैं और इसकी सूचना देते हुए उन्होंने सहकर्मियों को घटनास्थल पर बुलाया। कॉन्स्टेबल योगेश जब घटनास्थल पर पहुंचे तो संदिग्ध वहां से फरार हो गए। हालांकि उनमें से एक कालीचरण के साथ झगड़ा करने लगा और उन्हें अपना काम करने नहीं दे रहा था। आरोपी की पहचान ललित पासवान के रूप में हुई है।

उन्होंने बताया कि पासवान नशे की हालत में लग रहा था और उसने कॉन्स्टेबल को धमकी दी कि वह खुद को नुकसान पहुंचाएगा और इसके लिए वह कॉन्स्टेबल से पिस्तौल छीनने लगा।

पुलिस उपायुक्त (बाहरी दिल्ली) ने बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें