ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRछात्रा की अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देने वाला धरा, फोन भी बरामद

छात्रा की अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देने वाला धरा, फोन भी बरामद

नोएडा पुलिस ने एक छात्रा की अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके पास से घटना में प्रयुक्त मोबाइल फोन बरामद कर लिया है। थाना...

छात्रा की अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देने वाला धरा, फोन भी बरामद
नोएडा | एजेंसीThu, 17 Jan 2019 07:18 PM
ऐप पर पढ़ें

नोएडा पुलिस ने एक छात्रा की अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके पास से घटना में प्रयुक्त मोबाइल फोन बरामद कर लिया है।

थाना सेक्टर-20 प्रभारी इंस्पेक्टर मनोज कुमार पंत ने बताया कि सेक्टर-15 में रहने वाले एक व्यक्ति ने बुधवार को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि रजत श्रीवास्तव नामक व्यक्ति उसकी बहन की अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ छेड़छाड़ कर रहा है।

थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की जांच कर रही पुलिस ने गुरुवार को आरोपी को सेक्टर-27 स्थित एक मॉल के पास से गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि इसके पास से घटना में प्रयुक्त मोबाइल फोन भी बरामद हुआ है।

शादी का झांसा देकर युवती से बलात्कार

नोएडा में एक युवती के साथ शादी का झांसा देकर कथित रूप से बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पीड़ित युवती ने इस संबंध में आरोपी युवक के खिलाफ थाना सेक्टर-39 में एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस ने बताया कि एक युवती ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसके पड़ोस मे रहने वाले विशाल चौधरी ने शादी का झांसा देकर उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया। जब उसने शादी का दबाव बनाया तो विशाल तथा उसके साथी विकास तथा संजय ने उसे जान से मारने की धमकी दी। पुलिस इस सिलसिले में मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें