DA Image
1 अगस्त, 2020|11:15|IST

अगली स्टोरी

पड़ोसन को बदनाम करने के लिए फेसबुक पर अश्लील फोटो और मैसैज भेजने वाला दबोचा

facebook  symbolic image

राजधानी दिल्ली में एक महिला को बदनाम करने के लिए सोशल मीडिया पर अश्लील, धमकी भरे और भद्दे संदेश पोस्ट करने के आरोप में 24 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी युवक की पहचान पालम गांव निवासी सौरभ गोपाल (24 वर्षीय) के रूप में हुई है। उन्होंने कहा कि एक महिला ने शिकायत देकर आरोप लगाया था कि उसे एक फर्जी फेसबुक अकाउंट से धमकी भरे और अश्लील मैसेज भेजे जा रहे हैं।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी ने शिकायतकर्ता को अश्लील फोटो और अश्लील मैसेज भेजे। आरोपी ने महिला की निजी तस्वीरें सार्वजनिक करने की धमकी भी दी।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पश्चिम) देवेंद्र आर्य ने कहा कि जांच के दौरान पता चला कि आरोपी गोपाल महिला का पड़ोसी है और वह फर्जी फेसबुक अकाउंड बनाकर उसे परेशान कर रहा था।

पुलिस की जांच में यह भी सामने आया कि गोपाल और महिला की दोस्ती थी, लेकिन किसी मामूली बात पर दोनों के बीच विवाद होने के चलते महिला ने उसे डांट दिया था। इससे नाराज होकर वह महिला को बदनाम करने के लिए उसे सोशल मीडिया पर अश्लील, धमकी भरे और अश्लील मैसेज भेजने लगा था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Man arrested for sending obscene messages to Neighbour woman on facebook