ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदोस्तों को दबंगई दिखाने के चक्कर में हवालात पहुंच गया युवक, तमंचे संग फेसबुक पर पोस्ट किया था फोटो

दोस्तों को दबंगई दिखाने के चक्कर में हवालात पहुंच गया युवक, तमंचे संग फेसबुक पर पोस्ट किया था फोटो

उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक युवक को अपने दोस्तों को दिखाने के लिए तमंचे के साथ अपना फोटो फेसबुक पर पोस्ट करना भारी पड़ गया। फोटो वायरल होने के बाद फेज-2 थाना पुलिस ने आरोपी युवक की पहचान कर उसे...

दोस्तों को दबंगई दिखाने के चक्कर में हवालात पहुंच गया युवक, तमंचे संग फेसबुक पर पोस्ट किया था फोटो
नोएडा। संवाददाताMon, 16 Aug 2021 12:38 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक युवक को अपने दोस्तों को दिखाने के लिए तमंचे के साथ अपना फोटो फेसबुक पर पोस्ट करना भारी पड़ गया। फोटो वायरल होने के बाद फेज-2 थाना पुलिस ने आरोपी युवक की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, नोएडा निवासी एक युवक ने अपने कुछ दोस्तों को दबंगई दिखाने के लिए अपने फेसबुक अकाउंट पर तमंचे के साथ अपना फोटो पोस्ट कर दिया। फोटो पोस्ट होने के बाद यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद बहुत से लोगों ने नोएडा पुलिस को टैग कर इसके बारे में जानकारी दी।

पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए फेसबुक अकाउंट और आईपी एड्रेस के आधार पर युवक की तलाश शुरू कर दी थी। शनिवार शाम को आरोपी युवक की पहचान इलाहबास निवादी गौंदा खान के रूप में की गई।

इसके बाद फेज-2 थाना पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। युवक से पूछताछ में पुलिस को पता चला कि उसने वह तमंचा तीन हजार रुपये में खरीदा था। उसने बताया कि कि वह दोस्तों को अपनी दबंगई दिखाना चाहता था और उन्हें डराने के लिए ही उसने तमंचे के साथ अपना फोटो फेसबुक पर पोस्ट किया था। पुलिस इससे पहले भी इस तरह के मामलों में कार्रवाई कर चुकी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें