ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRअवैध संबंध के शक में की थी पत्नी की हत्या, आरोपी पति गिरफ्तार

अवैध संबंध के शक में की थी पत्नी की हत्या, आरोपी पति गिरफ्तार

नोएडा पुलिस ने अपनी पत्नी की गला दबाकर कथित रूप से हत्या करने वाले व्यक्ति को बुधवार सुबह गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि आरोपी आकिल ने पत्नी के अवैध संबंध होने के संदेह में उसकी मंगलवार रात...

अवैध संबंध के शक में की थी पत्नी की हत्या, आरोपी पति गिरफ्तार
ग्रेटर नोएडा। एजेंसी Wed, 30 May 2018 01:52 PM
ऐप पर पढ़ें

नोएडा पुलिस ने अपनी पत्नी की गला दबाकर कथित रूप से हत्या करने वाले व्यक्ति को बुधवार सुबह गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि आरोपी आकिल ने पत्नी के अवैध संबंध होने के संदेह में उसकी मंगलवार रात गला दबाकर हत्या कर दी थी।

बिसरख थाना प्रभारी निरीक्षक अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि आकिल और इकरा की शादी करीब तीन साल पहले हुई थी। आकिल अकसर पत्नी के चरित्र को लेकर उस पर संदेह करता था। इसे लेकर दोनों में अक्सर झगड़ा भी होता था।

पत्नी को गोली मारकर थाने पहुंचा पति, नाबालिग बेटे पर डाला इल्जाम

मंगलवार शाम को भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ। इसी बीच आकिल ने गुस्से में इकरा की गला दबाकर हत्या कर दी और फिर मौके से फरार हो गया। 

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी थी। पुलिस ने इस संबंध में इकरा के परिजनों की शिकायत पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने बुधवार सुबह आकिल को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान उसने अवैध संबंधों के संदेह के कारण इकरा की हत्या करने की बात स्वीकार की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें