DA Image
1 सितम्बर, 2020|6:52|IST

अगली स्टोरी

किराये के लिए दबाव डालने पर युवक ने की थी दो रूम पार्टनर्स की हत्या, गाली देने से भड़क गया था गुस्सा

पश्चिमी दिल्ली के रघुबीर नगर में 23 साल वर्षीय एक व्यक्ति ने गांव में रहने की अवधि का मकान का किराया देने के लिए दबाव डाले जाने पर अपने साथ रहने वाले दो लोगों (रूम पार्टनर्स) की कथित रूप से हत्या कर दी। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार, कमरे में अपने साथ रहने वाले दो लोगों की हत्या करने के बाद आरोपी साकिर उत्तर प्रदेश के अमरोहा में अपने गांव भाग गया था, लेकिन दिल्ली पुलिस की एक टीम ने उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी रघुबीर नगर में आजम (45) और आमिर हसन (46) के साथ किराये के फ्लैट में रह रहा था, जिसके लिए वे प्रति माह 4000 रुपये किराये के तौर पर दे रहे थे। आजम और आमिर उस मकान में 1994 से रहते थे।

पुलिस के मुताबिक, इस साल की शुरुआत में साकिर अपने गांव चला गया था और वह चार महीने बाद गांव से 15 दिन पहले ही लौटा था। आजम और आमिर अब उस पर उन चार महीनों का किराया देने के लिए दबाव बनाने लगे। इस बात पर साकिर की इन दोनों से कहासुनी हो गई और दोनों ने उसे गालियां दीं। इससे वह गुस्सा हो गया और बदला लेने की ठानी।

पुलिस के अनुसार 30-31 अगस्त की दरम्यानी रात को साकिर ने कमरे में सो रहे आजम और आमिर की हत्या कर दी और वहां से भाग गया।

पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) दीपक पुरोहित ने कहा कि पुलिस को घटना के बारे में फोन पर सूचना मिली थी और जब पुलिस मौके पर पहुंची तब आजम और आमिर मृत पाए गए और उनके शरीर पर चाकू से वार के निशान थे। डीसीपी के अनुसार, जांच से पता चला कि मुख्य संदिग्ध साकिर गायब है और फिर सारी बात सामने आ गई। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Man arrested for murdered his two room partners over rent dispute in West Delhi