DA Image
25 जनवरी, 2020|5:28|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पोता होने की खुशी में दादा ने कर दिया ऐसा काम, जाना पड़ा जेल

पोता होने की खुशी से फूले नहीं समा रहे एक व्यक्ति ने ऐसा काम कर दिया कि उसे जेल की हवा खानी पड़ गई। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, दिल्ली मेरठ रोड पर सोमवार रात एक व्यक्ति ने दादा बनने की खुशी में लाइसेंसी रिवॉल्वर से अस्पताल की छत पर चढ़कर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। अस्पताल में फायरिंग से दहशत फैल गई। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हथियार सहित पकड़ लिया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, गोविंदपुरी चौकी के पास एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती गर्भवती महिला ने सोमवार देर रात बेटे को जन्म दिया। पुत्र रत्न की जानकारी मिलते ही परिवार जश्न में डूब गया। इसी बीच बच्चे के दादा ने अस्पताल की छत पर जाकर अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर हर्ष फायरिंग कर दी। अचानक हुई इस फायरिंग से अस्पताल में अफरा-तफरी मच गई। अस्पताल में भर्ती अन्य मरीजों के तीमारदार डर के कारण इधर-उधर भागने लगे। इसी बीच किसी ने कंट्रोल रूम को फोन कर फायरिंग की सूचना दे दी। जिस पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पूछताछ करने पर आरोपियों ने घटना को दबाने का प्रयास किया। छानबीन के बाद पुलिस ने हर्ष फायरिंग करने वाले आरोपी दादा को रिवॉल्वर सहित गिरफ्तार कर लिया।  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:man arrested for celebratory firing in hospital on grandson birth