man and woman bodies found from bloody lake in Faridabad - फरीदाबाद : 'खूनी' झील में मिले युवक-युवती के शव, हॉरर किलिंग की आशंका DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फरीदाबाद : 'खूनी' झील में मिले युवक-युवती के शव, हॉरर किलिंग की आशंका

मौतों के लिए बदनाम अरावली की खूनी झील (बड़ वाली झील) एक बार फिर खून से सन गई। गुरुवार को पुलिस ने इस झील से एक युवक और बैग में बंद एक युवती के शव बरामद किए। झील में काले रंग के बैग में बंद युवती का शव था, जबकि युवक का शव झील में उससे कुछ दूरी पर था। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से दोनों शवों को निकलवाकर पहचान एवं पोस्टमार्टम के लिए बीके अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया।

गुरुवार दिन में पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना मिली कि खूनी झील में एक युवक का शव पड़ा है। सूचना के बाद सूरजकुंड पुलिस थाना एसएचओ अर्जुन देव के साथ मौके पर पहुंच गई। एनडीआरएफ की टीम गाजियाबाद से बुलाई। इसके अलावा स्थानीय गोताखोरों को भी झील पर बुला लिया गया। अभी गोताखोर झील से युवक के शव को निकालने की तैयारी कर ही रहे थे कि उन्हें काले रंग का एक बैग झील में दिखाई दिया। उस बैग में महिला का शव बंद था। कड़ी मशक्कत के बाद दोनों शवों को झील से बाहर निकाला गया। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया में यह मामला हत्या का लग रहा है। सूचना मिलने पर एसीपी बड़खल सुखबीर सिंह और क्राइम ब्रांच व एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंच गई।

हॉरर किलिंग की भी आशंका : जिस तरह से झील में युवक और युवती के शव मिले हैं। उससे ऑनर किलिंग की आशंका जताई जा रही है। मगर पुलिस इससे अभी इनकार कर रही है। पुलिस का कहना है कि पहचान होने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। अभी तो यह भी कहना मुश्किल है कि दोनों शवों का आपस में कोई संबंध है। यह भी हो सकता है कि युवक ने आत्महत्या की हो और युवती की हत्या कर शव को फेंका गया हो। 

लड़की के बायें हाथ पर लिखा है मनीषा

मृतक युवक की उम्र करीब 32 से 35 वर्ष के बीच मानी जा रही है। उसने नीली चेकदार शर्ट और सफेद बनियान, नीला अंडरवियर व काला पाजामा पहना हुआ है। इसी तरह युवती की उम्र करीब 25 से 26 वर्ष के आसपास है। उसने लाल रंग का सूट और काले रंग की सलवार पहनी हुई है। बाएं हाथ की कलाई पर मनीषा लिखा हुआ है और दाहिने हाथ में एक स्टील का कड़ा पहना हुआ है। युुवती के सिर में दो इंच का गहरा जख्म है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:man and woman bodies found from bloody lake in Faridabad