ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRनशे में धुत यात्री ने विमान में फिर किया पेशाब, एयर होस्टेस ने किया साफ; फोटो शेयर कर सोशल मीडिया पर दावा

नशे में धुत यात्री ने विमान में फिर किया पेशाब, एयर होस्टेस ने किया साफ; फोटो शेयर कर सोशल मीडिया पर दावा

एयर होस्टेस को विमान के फर्श को पोछा लगाना पड़ा। एयर होस्टेस के पोछा लगाने वाले कार्य की विमान के एक यात्री ने फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी और कैप्शन में महिला शक्ति को सलाम लिखा।

नशे में धुत यात्री ने विमान में फिर किया पेशाब, एयर होस्टेस ने किया साफ; फोटो शेयर कर सोशल मीडिया पर दावा
Nishant Nandanहिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 29 Mar 2023 05:14 AM
ऐप पर पढ़ें

इंडिगो एयरलाइन के गुवाहाटी से दिल्ली आ रहे विमान में फिर कथित तौर पर एक शर्मनाक हरकत हुई। इस बार विमान में एक यात्री ने इतनी शराब पी ली कि उसने फर्श पर उल्टी कर दी और टॉयलेट जाते-जाते पेशाब भी कर दिया। ऐसे में एयर होस्टेस ने यात्री को संभाला और फर्श भी साफ किया।

इंडिगो एयरलाइन के इस विमान में सवार एक यात्री ने इसकी एक फोटो भी कथित तौर से सोशल मीडिया पर अपलोड की जिसमें एयरहोस्टेस के कार्य को सराहा जा रहा। घटना 26 मार्च की है। गुवाहाटी से दिल्ली आ रहे एक विमान 6ई-762 में एक यात्री ने बहुत ज्यादा शराब पी रखी थी।

शराब के नशे में चल भी नहीं पा रहा था 

यात्री उड़ान के दौरान यात्री टॉयलेट जाने के लिए उठा, लेकिन यात्री शराब के नशे में इतना टल्ली था कि चल भी नहीं पा रहा था। टॉयलेट जाते समय फर्श पर ही यात्री ने उल्टी कर दी पेशाब कर दिया। एयर होस्टेस को विमान के फर्श को पोछा लगाना पड़ा। एयर होस्टेस के पोछा लगाने वाले कार्य की विमान के एक यात्री ने फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी और कैप्शन में महिला शक्ति को सलाम लिखा। पूरे मामले में इंडिगो की ओर से किसी तरह का कोई बयान जारी नहीं किया गया है। सोशल मीडिया पर वायरल इस खबर की लाइ हिन्दुस्तान पुष्टि नहीं करता।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें