ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRशैलजा मर्डर केस: दोनों के रिश्तों की शुरुआत फेसबुक पर झूठ से हुई थी

शैलजा मर्डर केस: दोनों के रिश्तों की शुरुआत फेसबुक पर झूठ से हुई थी

शैलजा हत्याकांड में गिरफ्तार हुए मेजर निखिल राय हांडा ने पुलिस पूछताछ के दौरान कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। आरोपी निखिल हांडा के कुबूलनामे के अनुसार, उसके और शैलजा के रिश्ते की शुरुआत झूठ के जरिए...

शैलजा मर्डर केस: दोनों के रिश्तों की शुरुआत फेसबुक पर झूठ से हुई थी
वरिष्ठ संवाददाता,नई दिल्लीThu, 28 Jun 2018 09:02 AM
ऐप पर पढ़ें

शैलजा हत्याकांड में गिरफ्तार हुए मेजर निखिल राय हांडा ने पुलिस पूछताछ के दौरान कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। आरोपी निखिल हांडा के कुबूलनामे के अनुसार, उसके और शैलजा के रिश्ते की शुरुआत झूठ के जरिए हुई थी। पुलिस अब मेजर की बताई कहानी की बारीकी से पड़ताल में जुटी है।

जम्मू तैनाती के दौरान दोस्ती हुई : आरोपी मेजर ने पुलिस को बताया कि उसके और शैलजा के बीच रिश्ते की शुरुआत जम्मू तैनाती के दौरान तीन साल पहले वर्ष 2015 में फेसबुक के जरिए हुई थी। तब शैलजा ने बताया था कि उसका पति बैंक मे काम करता है। जबकि, मेजर ने भी खुद को दिल्ली का एक बड़ा कारोबारी बताते हुए उससे दोस्ती की थी। कुछ दिनों तक चली इस दोस्ती के दौरान नजदीकी बढ़ी तो मिलने का कार्यक्रम तय हुआ। इसके बाद दोनों ने अपना असली परिचय दिया।

पति पत्नी और 'वो': मेजर हांडा के फोन से मिले शैलजा के वीडियो-फोटो

दीमापुर पहुंचने पर प्यार परवान चढ़ा : आरोपी मेजर की दीमापुर में तैनाती होने के बाद दोनों के बीच की दोस्ती प्यार में बदल गई। मेजर के मुताबिक दीमापुर में पोस्टिंग के दौरान ही उसकी शैलजा से मुलाकात हुई। मुलाकात इतनी बढ़ीं कि वह शैलजा के प्यार में पागल हो गया।

तीन महीने पहले आया मोड़ : निखिल-शैलजा की इस प्रेम कहानी में मोड़ करीब तीन महीने पहले तब आया, जब मेजर अमित का तबादला दिल्ली हो गया। वह अपनी पत्नी शैलजा के साथ दीमापुर से दिल्ली आ गए। दिल्ली आने के बाद शैलजा कुछ दिनों के लिए अपने मायके अमृतसर चली गई थी।

अमृतसर में झगड़ा हुआ : आरोपी मेजर ने पूछताछ में बताया कि 4 जून को दिल्ली आने के बाद जून में वह दो बार शैलजा से मिलने अमृतसर गया था। दूसरी बार
अमृतसर के एक मॉल में मुलाकात के दौरान शादी का प्रस्ताव रखने पर शैलजा के राजी न होने पर दोनों के बीच झगड़ा हो गया था।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें