परिचित ने धोखे से बनाया महिला शेयर ब्रोकर का MMS, धमकी देकर करता रहा रेप, और अब... - Mahila share broker ka MMS viral karne ki dhamki dekar 5 crore rupay maange DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

परिचित ने धोखे से बनाया महिला शेयर ब्रोकर का MMS, धमकी देकर करता रहा रेप, और अब...

गाजियाबाद के इंदिरापुरम में एक शेयर ब्रोकर महिला का नहाते समय वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। आरोपी शख्स महिला का परिचित है।

वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर आरोपी ने महिला को दबाव में लेकर शारीरिक शोषण किया और पांच महीने में करीब 80 लाख रुपये भी वसूल लिए। अब आरोपी ने महिला ने पांच करोड़ रुपये मांगे हैं। इससे परेशान होकर महिला ने मामले की शिकायत पुलिस में करते हुए आरोपी और उसकी पत्नी के खिलाफ इंदिरापुरम थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। 

महिला कांस्टेबल को गोली मारकर स्कूटी छीनी, ससुराल जा रही थी पीड़िता

मूलरूप से इलाहाबाद की रहने वाली पीड़ित महिला एक शेयर ब्रोकर है। उसके परिचित इंदिरापुरम में रहते हैं। रुपये निवेश करने के नाम पर परिचित महिला और पुरुष ने पहले पीड़िता को गाजियाबाद बुलाया इसके बाद उन्हें अन्य कई लोगों से मिलवाया।

अब तक करीब 80 लाख रुपये वसूले

पीड़ित महिला का आरोप है कि भरोसा जीतने के बाद गाजियाबाद में कामकाज बढ़ाने का लालच देकर उन्हें इंदिरापुरम में ही अपनी सोसाइटी में फ्लैट किराये पर दिला दिया। इस बीच धोखे से आरोपी पुरुष ने उसके फ्लैट की एक चाबी अपने पास रख ली। इसके बाद एक दिन घर में नहाते हुए आरोपी ने उसका वीडियो बना लिया और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। इस तरह चार-पांच महीने में उनसे करीब 80 लाख रुपये वसूल लिए। इसी अवधि में आरोपी ने उनका शारीरिक शोषण भी किया।

पीड़िता का आरोप है कि वह व्यक्ति अब उनसे पांच करोड़ रुपये मांग रहा है। रुपये न देने पर उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा है।

पीड़िता ने इस मामले की शिकायत एसपी सिटी श्लोक कुमार से की है। एसपी सिटी के आदेश पर आरोपी महिला और पुरुष के खिलाफ इंदिरापुरम थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Mahila share broker ka MMS viral karne ki dhamki dekar 5 crore rupay maange