DA Image
हिंदी न्यूज़ › NCR › लिंचिंग : गाजियाबाद के डासना में पेंटर की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस ने शुरू की जांच
एनसीआर

लिंचिंग : गाजियाबाद के डासना में पेंटर की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस ने शुरू की जांच

गाजियाबाद | वरिष्ठ संवाददाताPublished By: Praveen Sharma
Fri, 26 Mar 2021 09:30 AM
लिंचिंग : गाजियाबाद के डासना में पेंटर की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस ने शुरू की जांच

गाजियाबाद के डासना की मयूर विहार कॉलोनी में रहने वाले एक पेंटर की दो युवकों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। मृतक के बेटे ने दो आरोपियों के खिलाफ मसूरी कोतवाली पुलिस में नामजद तहरीर दी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पेंटर वसीम के बड़े बटे असगर ने पुलिस को शिकायत दी है। शिकायत में बताया कि उसके पिता पेंटर का काम करते हैं। घर में माता-पिता के अलावा वह छह भाई बहन रहते हैं। कॉलोनी में ही रहने वाले गुलजार और नौशाद उसके पिता को बुलाकर ले गए थे। इसके कुछ देर बाद आरोपी नौशाद के पिता रज्जाक ने उन्हें बताया कि वसीम को चोट लगी है और वह गोविंदपुरम में पड़े हैं। इस जानकारी के बाद वह गोविंदपुरम पहुंचे, जहां उसके पिता अचेत अवस्था में पड़े थे। आनन-फानन में उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनकी हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने बड़े अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

इसके बाद वह अपने पिता को लेकर मेरठ के अस्पताल में पहुंचे। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। इलाज के दौरान उनके पिता को थोड़ी देर के लिए होश आया था। उन्होंने बताया कि गुलजार और नौशाद ने उनके साथ मारपीट की है। इसके बाद वह दोबारा बेहोश हो गए थे।

पीड़ित पुत्र ने बताया कि आरोपियों ने उनके पिता की जेब से 45 हजार रुपये भी निकाल लिए हैं। मसूरी कोतवाल शैलेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि तहरीर के अधार पर मामला दर्ज कर शव का पोस्टमॉर्टम कराया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

संबंधित खबरें