DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   NCR  ›  गाजियाबाद: गंग नहर किनारे बैठे था प्रेमी जोड़ा, अचानक उठा लड़का और लगा दी छलांग, जानें क्यों
एनसीआर

गाजियाबाद: गंग नहर किनारे बैठे था प्रेमी जोड़ा, अचानक उठा लड़का और लगा दी छलांग, जानें क्यों

वरिष्ठ संवाददाता,गाजियाबादPublished By: Sneha Baluni
Thu, 17 Jun 2021 08:14 AM
गाजियाबाद: गंग नहर किनारे बैठे था प्रेमी जोड़ा, अचानक उठा लड़का और लगा दी छलांग, जानें क्यों

गाजियाबाद के मसूरी के पास एक युवक ने अपनी प्रेमिका की रुसवाई से दुखी होकर गंग नहर में छलांग लगा दी। मौके पर मौजूद लोगों ने युवक को बचाने के लिए काफी प्रयास किया, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। आखिर में एनडीआरएफ को मामले की जानकारी दी गई। देर शाम तक युवक का कोई सुराग नहीं मिला था।

मसूरी कोतवाल शैलेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि गौतमबुद्ध नगर के गढ़ी चौखंडी का रहने वाला आकाश अपनी प्रेमिका को साथ लेकर बुधवार की सुबह गंग नहर आया था। यहां दोनों नहर के किनारे काफी देर तक बैठे रहे। संभव: इस दौरान दोनों के बीच नोंक झोंक भी हुई। इतने में किसी बात को लेकर आकाश वहां से उठा और टहलने लगा और अचानक नहर में छलांग लगा दी। इससे मौके पर मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। 

आनन फानन में आसपास के लोगों ने नहर में कूद कर आकाश को बचाने का प्रयास किया, लेकिन काफी तलाश के बाद वह हाथ नहीं आया। आखिर में स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने तुरंत मामले की जानकारी एनडीआरएफ को दी और मौके पर पहुंच कर बचाव कार्य शुरू कर दिया। 

मसूरी कोतवाल ने बताया कि देर शाम तक पुलिस और एनडीआरएफ की टीम ने आकाश को नहर से निकालने के लिए काफी कोशिशें की, लेकिन सारी कोशिश बेकार हो गई है। उन्होंने बताया कि सूचना मिलने पर लड़के और लड़की दोनों के परिजन मौके पर पहुंच गए थे। दोनों पक्षों से काफी पूछताछ हुई है। हालांकि अभी तक किसी पक्ष ने कोई शिकायत नहीं दी है।

संबंधित खबरें